NDTV Khabar

शर्मनाक: एक्सीडेंट के बाद रोड पर तड़पती रही बूढ़ी महिला, लोग देखते रहे तमाशा

केरल के काडाकावूर में एक ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 65 साल की महिला घायल अवस्था में सड़क पर तड़पती रही वहीं गाड़ियां निकलती गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक: एक्सीडेंट के बाद रोड पर तड़पती रही बूढ़ी महिला, लोग देखते रहे तमाशा

65 साल की महिला घायल अवस्था में सड़क पर तड़पती रही.

खास बातें

  1. 65 साल की महिला घायल अवस्था में सड़क पर तड़पती रही.
  2. किसी ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया.
  3. पुलिसकर्मियों ने उसे उठाया और अस्पताल ले गए.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. केरल के काडाकावूर में एक ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 65 साल की महिला घायल अवस्था में सड़क पर तड़पती रही वहीं गाड़ियां निकलती गईं. लेकिन किसी ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया. कुछ लोग तो महिला को खड़े देखते रहे. कई मिनटों तक महिला ऐसी ही रोड़ पर पड़ी रही. 

चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो ड्राइवर ने चढ़ा दी पुलिस पर कार, कैमरे पर कैद हुआ खतरनाक हादसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क के बीच में पड़ी हुई है. गाड़ियां बगल से निकलती जा रही हैं. कई ऑटो निकले और गाड़ियां भी. लेकिन किसी ने महिला को उठाने की हिम्मत नहीं की. उसका सामान भी सड़क पर पड़ा हुआ है. आखिरकार मदद की पुलिस ने. पुलिस जब पहुंची तो वहां भीड़ लग गई. सभी महिला को देखते रहे. पुलिसकर्मियों ने उसे उठाया और अस्पताल ले गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई. जो ANI ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. 

VIDEO: टॉवर पर चढ़कर मरने की धमकियां दे रहा था शख्स, कैमरे पर कैद हुआ पूरा ड्रामा

ट्वीट के मुताबिक, बाद में जिस गाड़ी ने महिला को टक्कर मारी उसे बाद में पकड़ लिया गया है. महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
VIDEO: 'इंसान के चेहरे' वाला बंदर, जिसने भी देखा ये वीडियो हो गया हैरान

देखें वीडियो-
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement