Coronavirus: पुलिस ने बताया कैसे तोड़ी जा सकती है कोरोना वायरस चेन, क्या आपने देखा Video?

एक बार फिर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि किस तरह इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है.

Coronavirus: पुलिस ने बताया कैसे तोड़ी जा सकती है कोरोना वायरस चेन, क्या आपने देखा Video?

लोगों को जागरूक करने के लिए केरल पुलिस ने यह वीडियो बनाया है.

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले केरल पुलिस (Kerala Police) ने हाथ धोने का एक वीडियो शेयर करते हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रति लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया था. इसके बाद अब एक बार फिर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि किस तरह इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है. इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसे काफी मजेदार तरीके से बनाया गया है.

वीडियो में एक शख्स सड़कों पर घूमता हुआ नजर आ रहा है और तभी उसे एक दीवार पर कोरोनावायरस बैठा हुआ दिखाई देता है. इस वायरस को देख वह भागने लगता है और वायरस उसका पीछे करता है. हालांकि, कुछ देर तक भागने के बाद वह अचानक रुक जाता है और वायरस को आत्मविश्वास के साथ देखता है. इसके बाद वह सैनेटाइजर से अपने हाथ साफ करता है और मास्क लगाता है. वीडियो के अंत में ब्रेक द चेन मैसेज दिया गया है.

केरल पुलिस ने अपने फेसबुक पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. इसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''बढ़िया वीडियो''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''लोगों को जागरूक करने के लिए किसी को करण जौहर जैसा बढ़िया कॉर्डिनेटर होने की जरूरत नहीं है. गुड जॉब केरल पुलिस''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com