केरल की 24 महिला डॉक्टर्स ने किया जबरदस्त डांस, ऐसे बढ़ाया अपने साथियों का मनोबल, देखें Video

केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में महिला डॉक्टर्स ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. अस्पताल में काम करने वाली 24 महिला डॉक्टर्स ने काम के बाद घर पर दीप जालकर डांस परफॉर्म किया.

केरल की 24 महिला डॉक्टर्स ने किया जबरदस्त डांस, ऐसे बढ़ाया अपने साथियों का मनोबल, देखें Video

केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में महिला डॉक्टर्स ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. महिला डॉक्टरों का एक बेहद खास वीडियो सामने आया है. तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में काम करने वाली 24 महिला डॉक्टर्स ने काम के बाद घर पर दीप जालकर डांस परफॉर्म किया. ड्यूटी के बाद महिला डॉक्टर्स ने घर पहुंच दीप जलाए और भगवान से प्रार्थना कर रही हैं और देश के लोगों की एकता का भी संदेश दिया. 

केरल के तिरुवनंतपुरम के एसके अस्पताल की 24 महिला डॉक्टर्स ने इस वीडियो को बनाया है. ड्यूटी के बाद डॉक्टर्स ने चर्चित भजन ''लोकम मुझुवन सुखम पकारन'' पर डांस किया. इस वीडियो को अस्पताल की तरफ से जारी किया गया है, जिसमें ये डॉक्टर्स एकता का संदेश देती दिख रही हैं. 

देखें Video:

वीडियो को एसके अस्पताल की एनेस्थेटिस्ट डॉ. शरण्या कृष्णन ने कोरियोग्राफ किया था. डॉ. शरण्या ने कहा, "ये विचार एक दम से आया. मेरे सहयोगी डॉ. कुक्कु गोविंदन मेरे पास इस विचार के साथ आए. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं कोरियोग्राफी कर सकती हूं. क्योंकि मैंने पेशेवर रूप से नृत्य सीखा है. मैंने तुरंत हां कर दिया.''

Newsbeep

उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. डॉ. शरण्या ने कहा कि उन्होंने कभी भी इस तरह की हिट की उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने कहा, ''हमें कुछ ही दिनों में वॉट्सऐप और सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिले. जिससे समझ आया कि ये वीडियो आखिरकार काम कर गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने बताया कि राज्य में 173 सक्रिय मामले हैं और 211 लोग ठीक हो चुके हैं. 13 लोगों को तो छुट्टी दे दी गई है.