NDTV Khabar

फेसबुक पर शादी के लिए लड़का ढूंढ रही है ये लड़की, मार्क जुकरबर्ग से की ये Request

केरल की एक लड़की ने जीवन साथी ढूंढने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल किया है. केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी नाम की लड़की ने एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक पर शादी के लिए लड़का ढूंढ रही है ये लड़की, मार्क जुकरबर्ग से की ये Request

28 वर्षीय केरल की लड़की ढूंढ रही है फेसबुक पर जीवनसाथी.

कई लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर फोटो शेयर करते हैं कई वीडियो शेयर करते हैं जिससे वो लोगों से कनेक्ट होते हैं. लेकिन केरल की एक लड़की ने जीवन साथी ढूंढने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल किया है. केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी नाम की लड़की ने एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. #FacebookMatrimony नाम से हैशटैग काफी वायरल हो रहा है. केरल की डिजाइनर ने दोस्तों से दूल्हा ढूंढने के लिए मदद मांगी है. उनका वैवाहिक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनकी कोई डिमांड नहीं है. न कुंडली न कोई जाति महत्वपूर्ण है. 

आंटी ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, जिसने भी देखा रोक नहीं सका हंसी

उन्होंने फेसबुक पर लिखा- मैं सिगल हूं. अगर मेरा कोई दोस्त किसी को जानता है तो मुझे बताए. मेरी कोई डिमांड नहीं है. कुंडली या फिर जाति महत्वपूर्ण नहीं है. मेरे माता-पिता जिंदा नहीं. मैंने फैशन डिजाइनिंग से बीएससी किया है. मेरी उम्र 28 साल है. मेरा भाई मुंबई में सीनियर आर्ट डायरेक्टर है. मेरी बहन सिविल इंजीनियरिंग कर रही है. उन्होंने ये पोस्ट मलियालम में लिखा है. उन्होंने अपनी फोटो बिलकुल मैट्रिमोनियल एड की तरह डाली है. 


VIDEO: पाकिस्तानी लड़के का गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, दोस्तों ने इस तरह मनाया जश्न
 

kerala woman matrimony ad facebook

26 अप्रैल को उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया था. 6 हजार से ज्यादा इसे शेयर किया जा चुका है. कमेंट सेक्शन में इस केरल की लड़की को कई प्रपोजल भी मिल चुके हैं. पोस्ट में 28 वर्षीय लड़की ने फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग से एक रिक्वेस्ट किया है. मार्क जुकरबर्ग को टैग करते हुए उन्होंने रिक्वेस्ट किया कि फेसबुक पर मैट्रीमोनियल को भी एड किया जाए. 
टिप्पणियां

ट्रेन के अंदर चाय के डिब्बे में मिलाया जा रहा था टॉयलेट का पानी, वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने लिखा- ''कई लोगों को जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी होती है. अगर फेसबुक पर मैट्रीमोनियल जुड़ जाता है तो मैरेज ब्रोकर को फालतू पैसे नहीं दे सकेंगे और परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल सकेगा.'' ज्योति अकेली ऐसी लड़की नहीं है. पिछले साल केरल के फोटोग्राफर रजनीश मनजेरी ने भी ऐसा ही एक पोस्ट किया था. जिसके बाद उनको जीवनसाथी मिला था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement