ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को हुआ कोरोनावायरस, तो क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिया यह रिएक्शन, ट्वीट हुआ Viral

कोरोनावायरस (CoronaVirus) से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें ICU में रखा गया है. पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है, उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को हुआ कोरोनावायरस, तो क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिया यह रिएक्शन, ट्वीट हुआ Viral

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को हुआ कोरोनावायरस, तो क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिया यह रिएक्शन

कोरोनावायरस (CoronaVirus) से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में एडमिट कर दिया गया. जॉनसन में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि होने के 10 दिन बाद उन्हें कोविड-19 संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. ब्रिटेन के लोग भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बोरिस पर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है, उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

केविन पीटरसन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ बोरिस जॉनसन को टैग किया और लिखा, ''कम ऑन जॉनसन.'' उन्होंने भी बोरिस की जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उनके अलावा इंग्लैंड के कई सेलेब्स ने उनके लिए चिंता व्यक्त की और जल्द ठीक होने की कामना की. 

जॉनसन (55) को लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया. इसके बाद ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने अस्थायी तौर पर कार्यभार संभाल लिया है. 10 डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा, “आज दोपहर प्रधानमंत्री की हालत बिगड़ गई जिसके बाद उनकी चिकित्सा टीम की सलाह पर उन्हें अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया गया है.”

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की गर्भवती मंगेतर कैरी साइमंड्स ने रविवार को खुलासा किया कि कोरोना वायरस के लक्षणों के बाद वह बिस्तर पर पड़ गई थीं लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है और अब वह खुद को अंदर से मजबूत महसूस कर रही हैं. जॉनसन की मंगेतर साइमंड्स छह महीने की गर्भवती हैं. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में गर्भवती महिलाओं के लिए ऐसे समय के लिए ब्रिटेन के रॉयल कालेज आफ आब्स्टिट्रिशन एंड गाइनोकॉलॉजिस्ट्स के दिशानिर्देश का एक लिंक भी साझा किया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com