पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए किया देश को लॉकडाउन तो इंग्लैंड ने पूर्व क्रिकेटर ने लिखी ये बात, ट्वीट हुआ Viral

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान किया है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट कर भारत के इस कदम की प्रशंसा की है. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए किया देश को लॉकडाउन तो इंग्लैंड ने पूर्व क्रिकेटर ने लिखी ये बात, ट्वीट हुआ Viral

पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए किया देश को लॉकडाउन तो इंग्लैंड ने पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने लिखी ये बात

कोरोनावायरस (CoronaVirus) भारत में तेजी से अपने पांव पसार रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान किया है. आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है. भारत के इस कदम के लिए दुनिया भर में खूब तारीफ हो रही है. ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट कर भारत के इस कदम की प्रशंसा की है. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए हिन्दी में लिखा, ''नमस्ते इंडिया, सुनने में आया है कि आप की अवस्था भी हमारी तरह है, पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए पूरा देश लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. मेरा अनुरोध है कि आप इस निर्देश का पालन करें. हम सब एक जुट होकर इसका सामना करेंगे और कोरोना को हराएंगे और इससे बाहर निकलेंगे. कृपा कर के आप अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें.''

उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, इस ट्वीट के अब तक 28 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. भारतीय फैन्स को उनका ये ट्वीट खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं...

देश में कोरोनावायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 649 हो गई है. वहीं, इस बीमारी के शिकार 13 लोगों की मौत हो चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को 43 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 43 लोग ठीक हुए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com