NDTV Khabar

क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच, जिसको देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे

फैन्स को मैच में ऐसा कैच देखने को मिला जो शायद ही कभी उन्होंने देखा होगा. सोमवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनिगेड के बीच मुकाबला था. जहां ये गैरतंगेज कैच देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच, जिसको देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे

बिग बैश लीग में देखने को मिला हैरतंगेज कैच, हुआ वायरल.

खास बातें

  1. बिग बैश लीग में देखने को मिला हैरतंगेज कैच, हुआ वायरल.
  2. एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनिगेड के बीच मुकाबला था.
  3. इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने शानदार तरीके से जीता मुकाबला.
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का फीवर चालू है. जैसे भारत में आईपीएल का क्रेज रहता है वैसे ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का रहता है. यहां भी क्रिकेट वर्ल्ड के दिग्गज प्लेयर्स खेलते हैं. सोमवार को कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फैन्स को मैच में ऐसा कैच देखने को मिला जो शायद ही कभी उन्होंने देखा होगा. सोमवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनिगेड के बीच मुकाबला था. जहां ये गैरतंगेज कैच देखने को मिला. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था...

पाकिस्तान के कप्तान हुए इस तरह आउट तो लोग बोले- 'हर कोई धोनी नहीं होता'

बल्लेबाजी करने ड्वेन ब्रावो आए थे. उस वक्त गेंदबाजी राशिद खान कर रहे थे. स्पिन गेंद पर ब्रावो ने इनसाइड-आउट शॉट खेला. बॉल लॉन्ग ऑफ बाउंड्री में छक्के की तरफ जा रही थी. तभी फील्डर लाफलिन ने बॉल को पकड़ा और हवा में उछलकर बॉल को हवा में छोड़ दिया. जिसके बाद दूर खड़े फील्डर वेदरलैंड दौड़ते हुए आए और बॉल को लपक लिया. इस कैच को देखकर बल्लेबाज ब्रावो भी हैरान रह गए. सभी को लग रहा था कि ये सिक्सर लगेगा. लेकिन फील्डर की फुर्ती से ब्रावो आउट हो गए.

टिप्पणियां
VIDEO: मैच में पुलिसवाले ने पकड़ा ऐसा कैच कि बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज भी देखता रह गया

देखें वीडियो-
 
कौन जीता मैच

पहले बल्लेबाजी एडिलेड स्ट्राइकर्स ने की. उन्होंने 5 विकेट खोकर 173 रन बनाए. कप्तान ट्रेविस हेड ने 58 रन की शानदार पारी खेली. वहीं कॉलिन इंग्राम ने 68 रन बनाए. जवाब मे मेलबर्न रेनिगेड शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई और 147 रन ही बना सकी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement