#kikichallenge करने के चक्कर में हुआ खतरनाक हादसा, Video Viral

देश-दुनिया में ‘किकी डांस चैलेंज को लेकर गहमागहमी बढ़ने के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस चैलेंज के खतरे के बारे में लोगों, खासकर बच्चों को जागरूक करने के लिए ट्वीट कर एक संदेश जारी किया है.

#kikichallenge करने के चक्कर में हुआ खतरनाक हादसा, Video Viral

UP: देश-दुनिया में ‘किकी डांस चैलेंज को लेकर गहमागहमी बढ़ने के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस चैलेंज के खतरे के बारे में लोगों, खासकर बच्चों को जागरूक करने के लिए ट्वीट कर एक संदेश जारी किया है. राज्य पुलिस के आधिकारिक हैंडल से किये गये ट्वीट में बच्चों के माता-पिता को सम्बोधित करते हुए कहा गया है ‘‘चाहे किकी आपके बच्चों को प्यार करे या ना करे, लेकिन हमें यकीन है कि आप जरूर करते हैं! तो जिंदगी की सभी चुनौतियों में अपने बच्चों के साथ खड़े रहें, बस किकी चैलेंज को छोड़कर.’’

KiKi Challenge: चैलेंजर्स के चक्कर में हद पार कर रहे स्टार्स, चलती कार से उतरी ये एक्ट्रेस करने लगी ये काम

‘इन माई फीलिंग्स चैलेंज‘ के नाम से भी पहचाने जाने वाले ‘किकी चैलेंज‘ में चलती हुई कार से उतरकर अमेरिकी गायक ड्रेक के ताजातरीन गाने ‘किकी डू यू लव मी‘ पर डांस करने की चुनौती दी जाती है. इस दौरान इस चुनौती लेने वाले को धीमी रफ्तार से चल रही कार के साथ-साथ चलते नृत्य करना होता है.

नोरा फतेही ने देसी अंदाज में किया KIKI Challenge, ऑटो से उतरकर साड़ी में यूं लगाए ठुमके

सोशल मीडिया के साथ पूरी दुनिया में फैली इस जोखिम भरी चुनौती के खिलाफ विश्व के विभिन्न देशों की पुलिस ने परामर्श जारी किया है. कॉमेडियन शिगी ने धीमी गति से चल रही कार से उतरकर ड्रेक के इस गीत पर नृत्य करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था. उसके बाद से यह पूरी दुनिया में मशहूर हो गया और हजारों लोग यह चैलेंज लेते दिखे.

देखें VIDEO:
 

 
(इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com