... जब Wimbledon के मैदान में घुसा शख्स और स्कर्ट पहनकर खेलने लगा टेनिस, देखें Video

वर्ल्ड वार 2 (World War 2) के बाद यह पहला ऐसा मौका आया है जब कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) की वजह से विम्बलडन (Wimbledon) मैच 2020 कैंसिल हो गया है. आपको बता दें कि विम्बलडन (Wimbledon) दुनिया का सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है जो सबसे आलीशान हरी घास के कोर्ट और ड्रेस कोड के लिए जाना जाता है.

... जब Wimbledon के मैदान में घुसा शख्स और स्कर्ट पहनकर खेलने लगा टेनिस, देखें Video

जब Wimbledon के मैदान में स्कर्ट पहनकर खेलने लगा शख्स

वर्ल्ड वार 2 (World War 2) के बाद यह पहला ऐसा मौका आया है जब कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) की वजह से विम्बलडन (Wimbledon) मैच 2020 कैंसिल हो गया है. आपको बता दें कि विम्बलडन (Wimbledon) दुनिया का सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है जो सबसे आलीशान हरी घास के कोर्ट और ड्रेस कोड के लिए जाना जाता है. साल 2017 में विम्बलडन के मैदान में ऐसा कुछ हुआ जिसे आज भी याद किया जाता है. एक बार फिर से साल 2017 का यह यादगार वीडियो शेयर किया गया है. बेल्जियम के टेनिस स्टार किम क्लिजस्टर्स ने ऑडियंस में बैठे शख्स को टेनिस खेलने के लिए आमंत्रित किया लेकिन सबसे दिलचस्प यह था कि खेलते वक्त स्कर्ट और टी- शर्ट पहने के लिए कहा. 


बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 2017 में महिला युगल टेनिस मैच के दौरान किम क्लिज़स्टर्स ने ऑडियंस के तरफ देखकर कहा कोई है जो कोट के अंदर आकर टेनिस खेलना पसंद करेगा. यह बात सुनते ही ऑडियंस में बैठे आयरलैंड निवासी क्रिस क्विन टेनिस कोट के अंदर घुस गए और हाथ में टेनिस लेकर खेलने के लिए तैयार हो गए. लेकिन वैसे ही किम क्लिजस्टर्स ने उस शख्स को बैग से स्कर्ट निकालकर पहने के लिए दिया क्योंकि विम्बल्डन खेल के मुताबिक आप ड्रेस कोड पहनकर ही टेनिस खेल सकते हैं.और फिर क्या था क्रिस क्विन व्हाइट स्कर्ट और व्हाइट टी- शर्ट पहनकर टेनिस खेलने लगे. क्रिस क्विन को इस तरह से टेनिस खेलते हुए देखकर किम क्लिजस्टर्स टेनिस कोट में लोटपोट होकर हंसने लगी. विंबलडन ने इस शुक्रवार को सोशल मीडिया पर थ्रो बैक वीडियो कहकर शेयर किया.  

Newsbeep

आपको बता दें कि साल 2017 में, किम क्लिस्टर्स के साथ चैंपियनशिप में एक वायरल वीडियो ने एक फैन की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. विंबलडन के वीडियो को फेसबुक पर थ्रोबैक वीडियो के नाम से शेयर करते हुए लिखा, इस वीडियो में क्रिस भी बात कर रहे हैं कि कैसे इस पल ने उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया. वीडियो 'विंबलडन रिक्रिएटेड' का हिस्सा है, जो इस साल नहीं हो रहे चैंपियनशिप के बदले पुराने यादों को ताजा करते हुए इस तरह के वीडियो को शेयर किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज के साथ- साथ कई अच्छे - अच्छे कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह कितना सुंदर है ये वीडियो. यह एक ऐतिहासिक वीडियो है और अभी भी.