NDTV Khabar

भारत आए स्वीडन के राजा, खुद उठा कर लाए अपने बैग, ट्विटर पर लोगों ने कहा...

दिल्ली के एयरपोर्ट पर दोनों की तस्वीरों को एयर इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके बाद ही स्वीडिश शाही जोड़े की तस्वीरें वायरल हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत आए स्वीडन के राजा, खुद उठा कर लाए अपने बैग, ट्विटर पर लोगों ने कहा...

स्वीडन के राजा और रानी सोमवार सुबह दिल्ली पहुंचे.

नई दिल्ली:

स्वीडन के राजा (King of Sweden) कार्ल सोलहवें गुस्ताफ (Carl XVI Gustaf) और रानी सिल्विया (Queen Silvia) सोमवार को दिल्ली पहुंचे. शाही जोड़े ने स्टॉकहोम से एयर इंडिया के विमान में उड़ान भरी थी. दिल्ली के एयरपोर्ट पर दोनों की तस्वीरों को एयर इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके बाद ही स्वीडिश शाही जोड़े की तस्वीरें वायरल हो गईं क्योंकि उन्होंने अपने बैग्स खुद उठा रखे थे. स्वीडन के राजा को इस तरह से देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इस Photo में बच्ची के पैर देख पहले परेशान हुए लोग और फिर पता चला कि...

एयर इंडिया ने अपने ट्विटर पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '' स्वीडन के राजा कार्ल गुस्ताफ और रानी सिल्विया ने AI168 स्टॉकहोम से दिल्ली की यात्रा की." 


टिप्पणियां

स्वीडन के राजा को खुद बैग उठाए देख ट्विटर पर लोगों ने उनकी काफी प्रशंसा की और उन्हें प्रेरक और विनम्र बताया.

गौरतलब है कि, सोमवार सुबह पांच दिवसीय यात्रा पर भारत पहुंचे शाही जोड़े का राष्ट्रपति भवन में रस्मी स्वागत किया गया था. बता दें, उनका दिल्ली में जामा मस्जिद, लाल किला और गांधी स्मृति जाने का कार्यक्रम है. अधिकारियों के मुताबिक, स्वीडन के राजा की इस यात्रा के दौरान द्विपक्षीय संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर हो सकते हैं. भारत और स्वीडन के बीच संबंध पिछले कुछ वर्षों में तेजी से मजबूत हुए हैं. दोनों देशों के बीच 2018 में द्विपक्षीय व्यापार 3.37 अरब डॉलर का था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement