Kisan Tractor Rally: बैरिकेड्स तोड़कर घोड़े पर सवार होकर दिल्ली में घुसे किसान, वायरल हुआ Video

Kisan Tractor Rally: Republic Day के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. किसानों की इस रैली (Tractor March) में किसान घोड़े पर बैठे नजर आए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Kisan Tractor Rally: बैरिकेड्स तोड़कर घोड़े पर सवार होकर दिल्ली में घुसे किसान, वायरल हुआ Video

बैरिकेड्स तोड़कर घोड़े पर सवार होकर दिल्ली में घुसे किसान, वायरल हुआ Video

Kisan Tractor Rally: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स (Protestors Break Police Barricading) तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. किसानों की इस रैली (Tractor March) में किसान घोड़े पर बैठे नजर आए. जैसे ही बैरिकेड्स टूटे तो किसान घोड़ों पर सवार होकर दिल्ली (Protestors Break Police Barricading To Enter Delhi) में दाखिल हुए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे सिंघू और टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmer Protest) के कुछ समूह मंगलवार को पुलिस के अवरोधकों को तोड़कर दिल्ली में दाखिल हो गए. इसके बाद किसान काफी समय तक मुकरबा चौके पर बैठे, लेकिन फिर उन्होंने वहां लगाए गए बैरिकेड और सीमेंट के अवरोधक तोड़ने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसानों के समूह पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भी चार्ज कीं. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों ने किसानों को समझाने की कोशिश भी की और कहा कि राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड के खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली में ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) करने की अनुमति दी गई है.