Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक पंड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ बनाया ऐसा वीडियो, केएल राहुल बोले- 'हाथ धोकर आओ...' देखें Video

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो पर केएल राहुल (KL Rahul) ने कमेंट किया और दोनों को हाथ धोने की सलाह दे दी.

हार्दिक पंड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ बनाया ऐसा वीडियो, केएल राहुल बोले- 'हाथ धोकर आओ...' देखें Video

हार्दिक पंड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ बनाया ऐसा वीडियो, केएल राहुल बोले- 'हाथ धोकर आओ...'

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट का कोई मुकाबला नहीं हो रहा है. इस महामारी के चलते टीम इंडिया की साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज भी रद्द कर दी गई है. आईपीएल पर भी 15 अप्रैल तक रोक लगा दी गई है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी घर में ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो पर केएल राहुल (KL Rahul) ने कमेंट किया और दोनों को हाथ धोने की सलाह दे दी. 

श्रेयस अय्यर ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अगर तरीके से सेल्फी क्लिक कर रहे थे. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ''वास्तविकता बनाम अपेक्षा' साथ ही उन्होंने हार्दिक पंड्या को भी टैग किया. स्लाइड मारकर दूसरी फोटो में देखा गया कि श्रेयस अय्यर सेल्फी में जो हाथ दिखा रहे थे वो हार्दिक पंड्या का था. आखिरी स्लाइड में एक वीडियो था जिसमें बताया गया कि सेल्फी लेने के लिए दोनों ने क्या किया. 

उनकी इस पोस्ट के नीचे टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल का कमेंट आया. उन्होंने दोनों को हाथ धोने को कहा. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''श्रेयस अय्यर और हार्दिक पंड्या आप दोनों हाथ धोकर आओ...''

euavn9s

बीसीसीआई ने कहा कि बोर्ड ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर बोर्ड के खिलाड़ियों, प्रशंसकों, कर्मचारियों के स्वास्थ को प्राथमिकता देने की बात को दोहराया. बीसीसीआई ने कहा, "बोर्ड जन स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय सरकार, राज्य सरकार और अन्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा और चीजों पर करीबी नजर भी बनाए रखेगा." आईपीएल के अलावा वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते (BCCI) बीसीसीआई ने अपने सभी घरेलू मैचों कों अगले आदेश तक स्थागित कर दिया है.