NDTV Khabar

जानें, क्यों भरी सभा में डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने उन्हें मारी कोहनी

905 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें, क्यों भरी सभा में डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने उन्हें मारी कोहनी

राष्ट्रगान के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से हुई गलती तो पत्नी मेलानिया ने दिलाया याद.

खास बातें

  1. डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रगान गायन के दौरान सीने पर हाथ रखना भूले
  2. पत्नी मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप को याद दिलाई गलती
  3. डोनाल्ड ट्रंप की गलती का यह वीडियो हुआ वायरल
वाशिंगटन: शादी, पार्टी या अन्य किसी सार्वजनिक जगहों पर अक्सर पति या पत्नी इशारे से एक-दूसरे से हुई भूल या अनजाने में हुई गलती की ओर ध्यान दिलाते नजर आते हैं. ऐसा ही माजरा अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस में देखने को मिला. दिलचस्प बात यह है कि इस बार भूल कोई और नहीं बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हुई थी और उनकी पत्नी मेलानिया ने इशारे से उनका ध्यान इस ओर दिलाया. यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, ईस्टर के मौके पर व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान अमेरिका का राष्ट्रगान गाया जा रहा था. कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और उनका बेटा राष्ट्रगान के लिये खड़े थे. लेकिन ट्रंप इस दौरान कुछ भूल गये.

जब डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ राष्ट्रगान के लिए खड़े थे, उसके सम्मान में अपने सीने पर हाथ रखना भूल गये थे. इसके बाद पत्नी मेलानिया ने पति डोनाल्ड ट्रंप को हल्के से हाथ (कोहनी) मारकर याद दिलाया. उसके बाद ट्रंप ने सीने पर हाथ रख लिया. इस घटना पर ट्विटर पर लोग भारी संख्या में कमेंट कर रहे हैं.



पिछले दिनों खबर आई थी कि अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और उनका 11 साल का बेटा इन गर्मियों में व्हाइट हाउस में आकर रह सकते हैं. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पद पर काबिज होने के बाद वाशिंगटन डीसी आ गये थे, लेकिन मेलानिया और उनका बेटा बैरन न्यूयॉर्क में ही रहे ताकि बैरन की स्कूल की पढ़ाई पूरी हो सके.

व्हाइट हाउस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने फॉक्स न्यूज से कहा कि ट्रंप की पत्नी इन गर्मियों में बेटे की इस साल की पढ़ाई पूरी होने के बाद उसके साथ आधिकारिक रूप से व्हाइट हाउस में आकर रहेंगी. बैरन 1963 के बाद व्हाइट हाउस में रहने वाला पहला लड़का होगा. इससे पहले जॉन एफ केनेडी जूनियर बाल्यावस्था में यहां रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement