खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए.

खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

शराब पीने पर दो को गिरफ्तार करने के बाद थाने में तोड़फोड़.

दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को बताया कि खुले में शराब पीने के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद यह वाकया हुआ.

TikTok Top 10: ये हैं वो 10 लोग, जिन्हें टिकटॉक ने बना दिया SuperStar

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार की रात हुई जब सदर्न एवेन्यू में मेनका सिनेमा के पास रहने वाले लोगों ने टॉलीगंज थाने में फोन कर कुछ अज्ञात युवाओं के खुलेआम शराब पीने और वहां हंगामा करने की सूचना दी.

जवानों के छुए पैर और हाथों में बांधी राखियां, बाढ़ से बचे लोगों ने कुछ यूं किया धन्यवाद, देखें VIDEO

अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य पास के चेतला इलाके से आए और आरोपियों को रिहा करने के लिए कहते हुए थाने में घुस गए.

Newsbeep

पत्नी और बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी में हुई पति की एंट्री, दोनों ने मिलकर किया फिर ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
अधिकारी ने कहा, “मामले से सख्ती से निपटने की बजाए, थाना प्रभारी ने दोनों को जाने दिया और खराब आचरण के आरोप में दोनों पर मामला दर्ज किया.” हालांकि अधिकारी ने बताया कि वे दोनों कुछ और लोगों के साथ थाने लौटे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर “हमला” कर दिया जिसमें सात लोग घायल हो गए.