NDTV Khabar

खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

शराब पीने पर दो को गिरफ्तार करने के बाद थाने में तोड़फोड़.

दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को बताया कि खुले में शराब पीने के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद यह वाकया हुआ.

TikTok Top 10: ये हैं वो 10 लोग, जिन्हें टिकटॉक ने बना दिया SuperStar

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार की रात हुई जब सदर्न एवेन्यू में मेनका सिनेमा के पास रहने वाले लोगों ने टॉलीगंज थाने में फोन कर कुछ अज्ञात युवाओं के खुलेआम शराब पीने और वहां हंगामा करने की सूचना दी.

जवानों के छुए पैर और हाथों में बांधी राखियां, बाढ़ से बचे लोगों ने कुछ यूं किया धन्यवाद, देखें VIDEO


अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य पास के चेतला इलाके से आए और आरोपियों को रिहा करने के लिए कहते हुए थाने में घुस गए.

टिप्पणियां

पत्नी और बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी में हुई पति की एंट्री, दोनों ने मिलकर किया फिर ऐसा

 
अधिकारी ने कहा, “मामले से सख्ती से निपटने की बजाए, थाना प्रभारी ने दोनों को जाने दिया और खराब आचरण के आरोप में दोनों पर मामला दर्ज किया.” हालांकि अधिकारी ने बताया कि वे दोनों कुछ और लोगों के साथ थाने लौटे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर “हमला” कर दिया जिसमें सात लोग घायल हो गए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement