NDTV Khabar

1 प्लेट बिरयानी के 190 रुपये मांग रहा था दुकानदार, ग्राहक ने मार दी गोली

KOLKATA की एक खबर काफी वायरल हो रही है, जिससे सभी लोग हैरान हैं. दुकानदार को 1 प्लेट की बिरयानी के 190 रुपये मांगना भारी पड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
1 प्लेट बिरयानी के 190 रुपये मांग रहा था दुकानदार, ग्राहक ने मार दी गोली
KOLKATA की एक खबर काफी वायरल हो रही है, जिससे सभी लोग हैरान हैं. दुकानदार को 1 प्लेट की बिरयानी के 190 रुपये मांगना भारी पड़ गया. ग्राहक ने 1 प्लेट बिरयानी के लिए दुकानदार को गोली मार दी. जैसे ही दुकानदार ने पैसे मांगे तो ग्राहक लड़ने लगा और गुस्से में आकर गोली मार दी. गोली लगने के बाद दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. दुकानदार का नाम संजय मोंडल बताया जा रहा है. ये घटना परगनास जिले में हुई. 

कोलकाता में डिवाइडर से टकरा कर पलटी फेरारी, एक की मौत

घटना के बाद पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे शख्स की तलाश में है. पुलिस के मुताबिक दोषी का नाम मोहम्म्द फिरोज है. इस मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. संजय के भाई ने कहा, "फिरोज ने मेरे भाई को गोली मारी. इस मामले में चार लोग-रजा, फिरोज, मोगरी और सलमान शामिल थे. वे सभी बदमाश थे. हम सब काफी डरे हुए हैं और हमें नहीं पता कि अपना व्यवसाय हम कैसे चलाएं."

बहू ने छोटी सी बात पर की सासू मां की जमकर पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां
पुलिस ने कहा, "यह झगड़ा एक प्लेट बिरयानी के लिए शुरू हुआ और एक ग्राहक ने संजय को गोली मार दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है और हमने मोहम्मद फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है."

(इनपुट- आईएएनएस से भी...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement