NDTV Khabar

बहू ने छोटी सी बात पर की सासू मां की जमकर पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

Kolkata का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. ये दिलदहला देने वाला वीडियो दक्षिण कोलकाता के गरिया की है.

589 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बहू ने छोटी सी बात पर की सासू मां की जमकर पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
Kolkata का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. ये दिलदहला देने वाला वीडियो दक्षिण कोलकाता के गरिया की है. बहू ने छोटी सी बात पर अपनी सासू मां को बेरहमी से पीटा. ये वीडियो उनके पड़ोसियों ने शेयर किया है. सासू मां की गलती ये थी कि उन्होंने बिना बहू से पूछे पौधे से फूल तोड़ लिए थे. बहू का नाम स्वप्ना पाल बताया जा रहा है और सासू मां का नाम जशोदा पाल है. 75 वर्षीय जशोदा पाल को बहू बुरी तरह से पीटती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पत्नी की कर रहा था सेवा, अचानक आईं मम्मी तो देखें क्या हुआ

इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बहू सासू मां पर जोर-जोर से चिल्ला रही हैं और बात-बात पर पीट रही हैं. फेसबुक पर कोलकाता पुलिस ने बताया- जशोदा पाल को भूलने की बीमारी है और बहू ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने गार्डन में फूल बहू से बिना पूछे तोड़े थे.

ये भी पढ़ें- सामने आया अंकल का दूसरा VIDEO, अब किया 'चढ़ती जवानी' पर जबरदस्त डांस



टिप्पणियां
पता चला कि बहू सासू मां की रोज पिटाई करती है. स्वप्ना पाल के पति की मृत्यु काफी साल पहले हो चुकी है. मामला जब सामने आया जब  उच्च श्रेणी का वकील सुब्रतो चक्रवर्ती ने बंसद्रोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत की. पुलिस ने स्वप्ना पाल को पकड़ा और जशोदा पाल को छुड़ाया. बुधवार को पुलिस ने स्वप्ना पाल को बेल पर छोड़ दिया. 

देखें वीडियो-
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement