NDTV Khabar

दो नर्सों ने पिल्लों को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो ने मचाया बवाल, पुलिस ने किया ऐसा

पिल्लों की बेरहमी से पिटाई करती नजर आईं दो नर्सिग छात्राओं को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया गया है. मौतुशी मंडल (Moutushi Mondal) प्रथम वर्ष और शोमा बर्मन (Shoma Burman) द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो नर्सों ने पिल्लों को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो ने मचाया बवाल, पुलिस ने किया ऐसा

एक वीडियो में कथित रूप से राज्य द्वारा संचालित 'नीलरतन सरकार मेडिकल कॉलेड एंड हॉस्पिटल' (NRS Medical College and Hospital) में पिल्लों की बेरहमी से पिटाई करती नजर आईं दो नर्सिग छात्राओं को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो के आधार पर दोनों की पहचान हुई है. 'नीलरतन सरकार मेडिकल कॉलेड एंड हॉस्पिटल' में मौतुशी मंडल (Moutushi Mondal) प्रथम वर्ष और शोमा बर्मन (Shoma Burman) द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं. 

इंडिगो के उड़ते विमान का इंजन हो गया था बंद, सरकार करेगी घटना की समीक्षा

एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के अधीक्षक द्वैपायन विश्वास ने कहा, "हमने नर्सिग छात्राओं की पहचान प्रछम वर्ष की छात्रा मौतुशी मंडल और दूसरे वर्ष की छात्रा शोमा बर्मन के रूप में की है, जिन्हें वीडियो में देखा गया. उनसे पूछताछ की जा रही है और जांच अभी चल रही है." एक सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ की गई है.


कोलकाता मेट्रो में लगी आग से मची भगदड़, दम घुटने से कई यात्री हुए अचेत

एक पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पिल्लों को मारने का गुनाह कबूल कर लिया, जिसके बाद उन्हें अंताली पुलिस थाने में हिरासत में ले लिया गया. 

देखें VIDEO: केरल में कुत्ते ने बाढ़ से बचाई परिवार की जान

 

टिप्पणियां

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement