मोहम्मद रफी की तरह गाना गाकर लड़का बना इंटरनेट सेंसेशन, सुनकर लोग बोले- 'छोटा रफी' - देखें Videos

एक लड़के ने बिल्कुल मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) के अंदाज में गाना गाया. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. उनका गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो चुका है. लोग लड़के को छोटा रफी कहकर बुला रहे हैं.

मोहम्मद रफी की तरह गाना गाकर लड़का बना इंटरनेट सेंसेशन, सुनकर लोग बोले- 'छोटा रफी' - देखें Videos

Viral Video: मोहम्मद रफी की तरह गाना गाकर लड़का बना इंटरनेट सेंसेशन, लोग कह रहे- छोटा रफी..

इंटरनेट ने कई ऐसे लोगों को स्टार बना दिया, जिन्होंने टैलेंट दिखाया और लोगों का दिल जीता. रानू मंडल (Ranu Mondal) ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना गाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और उस गाने की वजह से उनको बॉलीवुड में गाना गाने का मौका मिला. अब एक लड़के ने बिल्कुल मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) के अंदाज में गाना गाया. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. उनका गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो चुका है. लोग लड़के को छोटा रफी कहकर बुला रहे हैं.

जुदीश राज नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'इस लड़के का नाम सौरव किशन वो कोझिकोड के रहने वाले हैं. लोकल एरिया में लोग उन्हें छोटा रफी के नाम से जानते हैं.' उनका गाना सुनकर लोग हैरान रह गए. यूजर्स को लग रहा था कि वो नहीं बल्कि मोहम्मद रफी ही यह गाना गा रहे हों. लोगों को सौरव की आवाज बहुत पसंद आ रही है.

देखें Video:

इस वीडियो को 11 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब 40 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. वीडियो वायरल होने के बाद जुदीश राज ने उनका एक और वीडियो शेयर किया, जहां वो 'चौदहवी का चांद' सॉन्ग गा रहे हैं.

लोगों को उनका गाना बहुत पसंद आया. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

सौरव ने रफी नाइट्स 2019 में भी परफॉर्म किया था. जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com