Kriti Sanon की इस फोटो से मचा बवाल, लोग बोले- ऐसा कैसा PHOTOSHOOT

Kriti Sanon बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. जो हर फिल्म में कुछ अलग करके खुद को प्रूफ कर रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा फोटोशूट कराया है जिससे वो बड़े बवाल में फंस गई हैं. उनका फोटोशूट काफी वायरल हो रही है.

Kriti Sanon की इस फोटो से मचा बवाल, लोग बोले- ऐसा कैसा PHOTOSHOOT

नए फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं कृति सेनन.

Kriti Sanon बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. जो हर फिल्म में कुछ अलग करके खुद को प्रूफ कर रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा फोटोशूट कराया है जिससे वो बड़े बवाल में फंस गई हैं. उनका फोटोशूट काफी वायरल हो रही है. फोटो में कुछ ऐसा था जिसकी वजह से वो खूब ट्रोल हुईं. कृति सेनने ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. जिसमें जिराफ ऊपर की ओर लटका हुआ था और नीचे कृति फोटो क्लिक करा रही थीं. 

बर्थडे पार्टी में अचानक फिसला एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन का पैर, गिरने के बाद हुआ ये हाल... देखें Viral Video
 


जैसे ही लोगों के सामने ये फोटोशूट आया तो लोगों ने नराजगी जताई. इस फोटशूट से लोग काफी गुस्से में हैं. यही नहीं, जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी आपत्ति जताई है. फोटो पर लोग पेटा को टैग कर इस फोटो पर नाराजगी जता रहे हैं. लोग मैगजीन को और कृति सेनन को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों की नराजगी देखने के बाद खुद कृति ने सफाई दी है. 

IIFA 2018: कृति सेनन ने डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर, इस गाने पर लगाएंगी ठुमके
 

कृति ने सफाई देते हुए कहा- यह एक नॉर्मल फोटोशूट था जो कि लंदन के एक होटल में किया गया था, डेकोरेशन इसी होटल के वाइल्डलाइफ जोन में किया गया था. तस्वीर में पीछे दिखाई दे रही चीजें नकली हैं. मैं खुद भी जानवरों से प्यार करती हूं.' बता दें, इससे पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे फोटोशूट में ट्रोल हो चुकी हैं. कृति की अगली फिल्म हाउसफुल-4 है. जिसे साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com