लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने भाई कुणाल के साथ बिस्तर पर खेला Table Tennis, वायरल हुआ VIDEO

हार्दिक पांड्या Hardik Pandya) के भाई कुणाल पांड्या (Kunal Pandya) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है.

लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने भाई कुणाल के साथ बिस्तर पर खेला Table Tennis, वायरल हुआ VIDEO

लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या भाई कुणाल के साथ बिस्तर पर खेल रहे हैं Table Tennis

नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के भाई कुणाल पांड्या (Kunal Pandya) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बेहद दिलचस्प है, क्योंकि इसमें दोनों भाई बिस्तर को टेबल टेनिस बोर्ड बनाकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा कि 'मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी बिस्तर के दोनों ओर खड़े हैं और अपने हाथों का इस्तेमाल करते हुए रबर की गेंद से टेबल टेनिस खेल रहे हैं. हम दोनों एक दूसरे के ही कॉम्पिटिटिव है. आगे कुणाल पूछते हैं कि आपको क्या लगता है दोनों में कौन जीतेगा?

बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही पांड्या ब्रदर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इन दिनों वह लॉकडाउन के दौरान घर पर क्या कर रहे हैं, इसकी हर पल की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या ने अपने छोटे भाई कुणाल के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. शेयर होने के कुछ ही देर बाद यह फोटो वायरल हो गई थी.

जैसा कि आपको पता है कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है और इस दौरान आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में बंद है. इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने कुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैमिली की वीडियो शेयर की थी. जिसमें सभी लोग इनडोर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा था, "हम घर के अंदर भी मस्ती कर सकते हैं. कृपया घर में रहें और सुरक्षित रहें.

बताते चले कि दोनों भाई अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण  टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए रद्द कर दिया गया है.