NDTV Khabar

टीचर ने गाना गाकर सिखाई बच्चों को इंग्लिश, कुमार विश्वास बोले- हमें भी ऐसे सिखाते तो शशि थरूर बन जाते, देखें VIDEO

भोजपुरी अंदाज में गाना गाकर टीचर ने सिखाई बच्चों को इंग्लिश, कुमार विश्वास बोले- 'हमें भी ऐसे सिखाते तो शशि थरूर की तरह फ़र्राटे मार के अंग्रेज़ी बोल रहे होते.' अमिताभ बच्चन ने बजाई तालियां. वीडियो वायरल हो रहा है.

2.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीचर ने गाना गाकर सिखाई बच्चों को इंग्लिश, कुमार विश्वास बोले- हमें भी ऐसे सिखाते तो शशि थरूर बन जाते, देखें VIDEO

भोजपुरी अंदाज में गाना गाकर टीचर ने सिखाई बच्चों को इंग्लिश.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने वीडियो को शेयर किया है. जिसमें टीचर बच्चों को भोजपुरी अंदाज में गाना सुनकर इंग्लिश सिखा रहे हैं. टीचर बच्चों को अलग तरीके से वॉविल्स और कॉन्सोनेंट सिखा रहे हैं. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए टीचर के लिए तालियां बजाई हैं. कुमार विश्वास ने भी टीचर की जमकर तारीफ की है.

शख्स घर के बाहर तीन घंटे तक करता रहा ये घिनौनी हरकत, CCTV में कैद हुआ VIDEO

 


 

कुमार विश्वास ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''काश कि हमें 'Vowels' और 'Consonants' ऐसे किसी म्यूज़िकल गुरु जी ने पढ़ाए होते तो हम भी आज शशि थरूर बाबू की तरह फ़र्राटे मार के अंग्रेज़ी बोल रहे होते.'' कुमार विश्वास ने कल रात इस वीडियो को शेयर किया है. देखा जा सकता है कि टीचर बच्चों के सामने खड़े हैं और बार-बार भोजपुरी लहजे में गाना गाकर इंग्लिश सिखा रहे हैं. लोगों को टीचर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Rishabh Pant को अभी भी याद कर रही हैं टिम पेन की पत्नी, बोलीं- काश वो यहां होता तो...

 

टिप्पणियां

 

अमिताभ बच्चन ने कुमार विश्वास के इस वीडियो को शेयर किया और टीचर के लिए तालियां बजाईं. कुमार विश्वास का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. उनके ट्वीट को 810 रि-ट्वीट्स और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement