देश के लॉकडाउन के बाद कुमार विश्वास ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'उल्लू तक को समझ आ गया लेकिन...'

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) का रिएक्शन आया है. उन्होंने 25 मार्च की सुबह ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

देश के लॉकडाउन के बाद कुमार विश्वास ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'उल्लू तक को समझ आ गया लेकिन...'

देश के लॉकडाउन के बाद कुमार विश्वास ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोनावायरस (CoronaVirus) को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संबोधन के दौरान की. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी लगी रहेगी. पीएम मोदी ने बताया कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए एक ही रास्ता है, वो है सोशल डिस्टेंसिंग यानी अपने घरों में बंद रहना इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) का रिएक्शन आया है. उन्होंने 25 मार्च की सुबह ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ''बाहर बिल्कुल नहीं निकलना है! बस घर में रह कर ही बच सकते हो, यह सूत्र श्रीमान ''उल्लू'' तक को समझ आ गया है! बस इनके ''पट्ठों'' को और समझ आ जाए तो देश बच जाएगा!'' साथ ही उन्होंने उल्लू की फोटो भी शेयर की है. 

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए जबकि मृतकों में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित नहीं होने का पता चलने के बाद मरने वालों की संशोधित संख्या कम होकर नौ हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं था इसलिए भारत में मृतक संख्या कम होकर नौ हो गई है. 

कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र (दो), बिहार, कर्नाटक, गुजरात, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में अब तक नौ लोगों की मौत हुई है. आंकड़ों के अनुसार कोरोना वायरस से पीड़ित 512 लोगों का अभी उपचार चल रहा है जबकि 41 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई या वे देश से बाहर चले गए हैं.