NDTV Khabar

ISIS के लड़ाकों पर फायरिंग कर रही थी ये महिला स्नाइपर, तभी पीछे से हुई धांय की आवाज... ये Video आपको विचलित कर सकता है

नीचे दिए गए वीडियो को ध्यान से देखिए यह लड़की एक फायर करती है..तभी उसके कंधे के बगल से कान को छूती हुई एक मशीनगन की गोली दीवार से टकराती है...ऐसा लगा रहा है कि मौत उसको छूते हुए निकल गई..

1062 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISIS के लड़ाकों पर फायरिंग कर रही थी ये महिला स्नाइपर, तभी पीछे से हुई धांय की आवाज... ये Video आपको विचलित कर सकता है

इस महिला स्नाइपर के कानों को मौत छूते हुए निकल गई...

खास बातें

  1. कु्र्दिश सेना की है स्नाइपर
  2. ISIS से ले रही है टक्कर
  3. कानों को छूते हुए निकल गई गोली
नई दिल्ली: सीरिया में इस समय कुर्दिश सेना और आईएसआईएस के बीच भयंकर युद्ध जारी है. हर रोज सैकड़ों लोग गोलीबारी में मारे जा रहे हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कुर्दिश सेना अपने देश को बचाने में कामयाब हो रही है और आईएसआईएस के पैर उखड़ने लगे हैं. कुर्दिश सेना की ओर से महिलाओं और लड़कियों ने भी मोर्चा संभाल रखा है. आप जो तस्वीर देख रहे हैं वह कुर्दिश सेना की एक महिला स्नाइपर की है जो इस आईएसआईएस के गढ़ रक्का में तैनात है. जिस मोर्चे पर यह तैनात वहां पर आमने-सामने गोलियां चल रही हैं. हालात यह हैं कि वहां किसी भी हालात में दुश्मन को मौत देना जरूरी है. यह लड़की कुर्दिश सेना की वूमेन प्रोटेक्शन यूनिट की शॉर्प शूटर है. 



अब नीचे दिए गए वीडियो को ध्यान से देखिए यह लड़की एक फायर करती है..तभी उसके कंधे के बगल से कान को छूती हुई एक मशीनगन की गोली दीवार से टकराती है...ऐसा लगा रहा है कि मौत उसको छूते हुए निकल गई है...किसी भी साधारण शख्स को यह घटना विचलित कर सकती है...लेकिन इस बहादुर महिला आप देखिए कैसे वह मुस्कराते हुए बैठ गई...इस वीडियो को इस सीरिया में कवर करने गई एक रिपोर्टर ने अपलोड किया..जिसे UNILAD नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

इस विंग में हैं 7 हजार फाइटर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुर्दिश सेना की इस वूमैन सेल में इस समय 7 हजार फाइटर हैं. इनमें शामिल महिलाओं की उम्र 18 से 40 के बीच है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement