NDTV Khabar

बांग्लादेश को हराकर जीत का जश्न मना रहे थे श्रीलंका के खिलाड़ी, बाइक से गिरे और... देखें VIDEO

आखिरी वनडे में श्रीलंका ने 122 रन से जीत दर्ज की और सीरीज पर कब्जा किया. जीतने वाली टीम को बाइक दी गई. जिसके बाद खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर ही राइड को एन्जॉय किया. कुशल मेंडिस ने बाइक स्टार्ट की और प्रेमदासा स्टेडियम में दौड़ाने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश को हराकर जीत का जश्न मना रहे थे श्रीलंका के खिलाड़ी, बाइक से गिरे और... देखें VIDEO

ग्राउंड पर बाइक दौड़ा रहा था श्रीलंका का खिलाड़ी, स्लिप होकर फिसले...

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज खेली गई. आखिरी वनडे में श्रीलंका ने 122 रन से जीत दर्ज की और सीरीज पर कब्जा किया. बांग्लादेश को हराकर श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की और ग्राउंड पर ही जश्न मनाया. पूर्व कप्तान अंजिलो मैथ्यूज ने 90 गेंद पर 87 रन की पारी खेली और टारगेट को बढ़ाने का काम किया. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. सीरीज में मैथ्यूज ने शानदार परफॉर्म किया, जिसके लिए उन्होंने मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर बच्चों को छोड़ सुसाइड करने पटरी पर उतर गई मां, बेटे ने किया ऐसा...

जीतने वाली टीम को बाइक दी गई. जिसके बाद खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर ही राइड को एन्जॉय किया. कुशल मेंडिस ने बाइक स्टार्ट की और प्रेमदासा स्टेडियम में दौड़ाने लगे. जिस वक्त वो गाड़ी को घुमा रहे थे, तब वो कंट्रोल नहीं कर पाए और गाड़ी फिसल गई. जिसके बाद गार्ड्स और ग्राउंड्समैन आ गए और खिलाड़ी को खड़ा किया. 


Whatsapp पर दूसरे आदमी से बात कर रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने पिलाई मच्छर मारने की दवा और फिर...

देखें VIDEO:

बता दें, श्रीलंका ने बांग्लादेश को तीसरे वनडे मैच में 122 रन से हराकर तीन साल में पहली बार अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 'क्लीन स्वीप' किया. इससे पहले जून 2016 में उसने आयरलैंड को 2-0 से हराया था. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 294 रन बनाये. मैथ्यूज के अलावा कुसल मेंडिस ने 54 रन की पारी खेली. कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने 46 और कुसल परेरा ने 42 रन जोड़े. 

टिप्पणियां

Zomato के डिलिवरी बॉय का VIDEO वायरल, बारिश में गाड़ी हुई खराब तो किया ऐसा...

बांग्लादेश के लिए ये सीरीज खास नहीं रही. श्रीलंका ने सीरीज में जीत से काफी दूर रखा और कब्जा बनाए रखा. नुवान कुलसेकरा ने पिछले महीने ही संन्यास लेने का फैसला लिया है. ये जीत उनके नाम की गई. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement