NDTV Khabar

VIDEO: अचानक ट्रैफिक के बीच आ गया शेर, दहाड़ा तो निकल गई सभी की चीखें

Kuwait में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ट्रैफिक के बीच में अचानक एक शेर आ गया. जिसको देखकर लोग कपकपाने लगे. उसकी दहाड़ सुनकर लोगों की चीखें निकल गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: अचानक ट्रैफिक के बीच आ गया शेर, दहाड़ा तो निकल गई सभी की चीखें
Kuwait में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ट्रैफिक के बीच में अचानक एक शेर आ गया. जिसको देखकर लोग कपकपाने लगे. उसकी दहाड़ सुनकर लोगों की चीखें निकल गईं. लेकिन उसने किसी पर भी हमला नहीं किया. Kuwait News Agency के मुताबिक, कुवैत लिवस्टोक अथॉरिटी का कहना है कि बुधवार को शेर कबाद डिस्ट्रिक्ट के आवासीय क्षेत्र में आ गया था. जिसके बाद सेक्युरिटी ने उसे पकड़ा और जू को दे दिया. 

लड़की ने हाथ से किया कुछ ऐसा कमाल, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

टिप्पणियां
local reports के मुताबिक, ट्रैंक्विलाइज़र के जरिए शेर को पकड़ा गया. शेर की खबर सुनते ही अल-नजदाह पुलिस स्पॉट पर पहुंच चुकी है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

गुरुद्वारे में शख्स ने अदा की नमाज, Facebook पर वायरल हो रहा है VIDEO
 
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो देखा गया तो लोग हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा- बेहद डरावना दृश्य. पुलिस अधिकारी का कहना है कि शेर मालिक के घर से भाग गया था जो उसका पालतू था. बता दें, कुवैत में जंगली जानवर को पालना अपराध है. ऐसे में मालिक को तीन साल की जेल हो सकती है. पिछले साल पाकिस्तान में एक शख्स को शेर के साथ कार में देखा था. पकड़ने पर उसने कहा था कि शेर बीमार है और वो उसे अस्पताल ले जा रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement