NDTV Khabar

लॉस एंजेल्स में आसमान में दौड़ेगी ट्राम, ऐसे होगा पार्किंग की समस्या का समाधान

अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अब आसमान में ट्राम दौड़ेगी. लॉस एंजेल्स के महापौर एरिक गार्सेटी ने हवाई ट्राम बनाने के प्रस्ताव की घोषणा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लॉस एंजेल्स में आसमान में दौड़ेगी ट्राम, ऐसे होगा पार्किंग की समस्या का समाधान
अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अब आसमान में ट्राम दौड़ेगी. लॉस एंजेल्स के महापौर एरिक गार्सेटी ने हवाई ट्राम बनाने के प्रस्ताव की घोषणा की है. शहर के यूनियन स्टेशन से डॉजर स्टेडियम तक यात्रियों के आवागमन के लिए हवाई ट्राम चलाने की योजना है, जिससे यातायात में सहूलियत के साथ-साथ पार्किंग की समस्या का समाधान होगा.

सड़क पर चल रही थी महिला, ऊपर से गिरा कुत्ता तो देखें क्या हुआ

समाचार एजेंसी 'सिन्हुआ' के मुताबिक, गार्सेटी ने गुरुवार को मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की एक बैठक में इस योजना का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद उनके कार्यालय की ओर से इसकी एक वीडियो क्लिप जारी की गई. 

टिप्पणियां
UPSC Result 2017: किसान की बेटी ने रचा इतिहास, पढ़ें Success Story
 
वीडियो के अनुसार, स्टेडियम में हर मैच को देखने के इच्छुक लोगों की वहां भारी तादाद रहती है. हमेशा हजारों की संख्या में पर्यटक हमेशा इकट्ठा होते हैं, जबकि गंडोला (नाव) से हर घंटे सिर्फ 5,000 लोग ही स्टेडियम पहुंच पाते हैं. ट्राम प्रोजेक्ट की अनुमानित लागत 12.5 करोड़ डॉलर है. 

(इनपुट-आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement