NDTV Khabar

Video : एंकर पढ़ रही थी न्यूज, तभी स्टूडियो में घुस गया कुत्ता

लेकिन कैमरे में कैद हुई कु्त्ते की हरकतें साफ देखी जा सकती हैं. जब एंकर को पता चलता है कि इसके बारे में पता चलता है तो भी वह न्यूज पढ़ना जारी रखती है. 

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : एंकर पढ़ रही थी न्यूज, तभी स्टूडियो में घुस गया कुत्ता

खास बातें

  1. रूस के न्यूज चैनल में हुई यह घटना
  2. ऑनएयर बुलेटिन में घुस गया कुत्ता
  3. एंकर भी पहले नहीं समझ पाई कि वह क्या करे
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
न्यूज एंकर और रिपोर्टर के साथ ऑनएयर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जो काफी मजेदार होती हैं. आपको पाकिस्तान के रिपोर्टर के साथ हुई घटना याद ही होगी. हाल ही में रूस की एक न्यूज चैनल की एंकर के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसे करोड़ो लोगों ने देखा है. दरअसल हुआ यह कि रूस के चैनल वर्ल्ड 24 न्यूज में एंकर मॉस्को में हुए एक प्रदर्शन की खबर बता रही थी तभी काले रंग का एक प्यारा सा कुत्ता स्टूडियो में आ गया और वह पहले तो डेस्क पर कूदकर बैठने की कोशिश करता है लेकिन जब वह कामयाब नहीं होता है तो वह डेस्क पर ही अपना सिर रखकर बैठ जाता है.


इससे पहले वह एंकर के पीछे चुपचाप खड़ा हो जाता है और फिर उछलने लगता है लेकिन उसकी इस हरकत को एंकर देख नहीं पाती है. लेकिन कैमरे में कैद हुई कु्त्ते की हरकतें साफ देखी जा सकती हैं. जब एंकर को पता चलता है कि इसके बारे में पता चलता है तो भी वह न्यूज पढ़ना जारी रखती है.

लेकिन उसके बाद वह लेब्राडोर कुत्ता डेस्क पर सर टिका देता है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस कुत्ते को जानबूझकर ऑनएयर बुलेटिन के दौरान भेजा गया था या फिर यह एक संयोग था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement