लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने लिया श्री कृष्ण का अवतार, श्लोक पढ़कर TikTok पर मचाया धमाल - देखें Video

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) श्री कृष्ण के अवतार में नजर आए. सिर पर मोर का पंख लगाकर वो श्लोक पढ़ते नजर आए. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो ने तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने लिया श्री कृष्ण का अवतार, श्लोक पढ़कर TikTok पर मचाया धमाल - देखें Video

TikTok Viral Video: लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने लिया श्री कृष्ण का अवतार

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आजकल लॉकडाउन में उन्होंने पॉपुलर वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) पर हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. वो टिकटॉक पर लगातार अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस बार वो श्री कृष्ण के अवतार में नजर आए. सिर पर मोर का पंख लगाकर वो श्लोक पढ़ते नजर आए. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो ने तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव ने सिर पर मोर का पंख लगाया है और श्री कृष्ण बनकर श्लोक बोलते नजर आ रहे हैं. वो यदा यदा ही धर्मस्य श्लोक पर लिपसिंग करते दिख रहे हैं. टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 63 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके है. 

देखें TikTok Viral Video:

@tejpratapyadav19

##photomagic##krishna##radhakrishna##shyam##yadav##lordkrishna Radhey Radhey ##foryoupage##tiktok_india

♬ yada yada hi dharmasya - the_luckyraj

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, तेज प्रताप यादव पूर्व में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थे. तेज प्रताप राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तथा राबड़ी देवी के बड़े पुत्र है. 2015 के विधानसभा चुनाव के हलफ़नामे के मुताबिक उन्होंने बारहवीं तक की पढ़ाई की है.