लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप घोड़े पर सवार होकर पहुंचे अपने सरकारी आवास

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप घोड़े पर सवार होकर पहुंचे अपने सरकारी आवास

पटना:

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अपने अंदाज में क्रिसमस मनाने के लिए पैतृक सरकारी आवास से घुड़सवारी करते हुए अपने सरकारी आवास पहुंचे। तेजप्रताप पैतृक सरकारी आवास 10, सकुर्लर रोड से एक घुड़सवारी कराने वाले की मौजूदगी में अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ करीब आधा किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 5, देशरत्न मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास गए थे।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि उन्होंने घुड़सवारी का आनंद काफी समय बाद लिया। कुछ वर्ष पूर्व वे अक्सर घुड़सवारी किया करते थे। पर्यवावरण और वन विभाग के प्रभारी मंत्री तेजप्रताप ने अपने घुड़सवारी करने को पटना और राज्य के अन्य शहरों में यातायात दबाव के कारण बढ़ते प्रदूषण और पर्यावरण के दृष्टिकोण से सही ठहराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने आरोप लगाया कि ऐसे समय में जब प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में दवा सहित अन्य आधारभूत संरचनाओं के अभाव के कारण वहां भर्ती मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ रही है, तो राज्य के स्वास्थ्य मंत्री घुड़सवारी का आनंद उठा रहे हैं।