अब 'भगवान शंकर' के रूप में दिखे लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

अब 'भगवान शंकर' के रूप में दिखे लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

खास बातें

  • एक जनवरी को भगवान कृष्ण के रूप में दिख चुके हैं तेज प्रताप.
  • जलेबी और सब्जी बनाते हुए तस्वीर भी बन चुकी है सुर्खियां.
  • लालू यादव के बड़े बेटे हैं तेज प्रताप यादव.
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का भगवान शिव अवतार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. महाशिवरात्रि पर तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को भगवान शंकर के रूप में दिखाया है. तेज प्रताप इस वीडियो में भगवान शंकर जैसे कपड़े पहने हुए हैं. एक दृष्य में वे शंकर की तरह कैलाश पर्वत पर तपस्या की मुद्रा में दिख रहे हैं. इस वीडियो के बीच-बीच में उनके सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं.



वीडियो पोस्ट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, 'कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय, जय जय श्री महाकाल जगदंम्बा शिवोहम्....हर हर महादेव..'

मालूम हो कि तेज प्रताप इससे पहले भी अपने अंदाज को लेकर चर्चा में रहे हैं. नए साल के मौके पर उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण जैसे कपड़े पहनकर मीडिया के सामने आए थे.  इसके साथ ही वो कृष्ण के खास अंदाज में बांसुरी भी बजाते नजर आए थे. उन्होंने कहा था कि वृंदावन के एक कृष्णभक्त ने उनके लिए यह पोशाक भेजा था. इसके अलावा तेज प्रताप जलेबी और सब्जी बनाते हुए देखे गए थे.

तेज प्रताप यादव मंत्रालय चलाने में भी पिता लालू प्रसाद यादव के अंदाज की नकल करते हैं. लालू मुख्यमंत्री या रेलमंत्री रहते हुए जिस तरह से अचानक किसी विभाग में निरीक्षण को पहुंच जाते थे, ठीक उसी तरह तेज प्रताप भी कुछ इसी अंदाज में अस्पतालों का हाल जानने पहुंच जाते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com