उड़ान से पहले प्लेन के विंग पर चढ़ गया शख्स, जमकर काटा बवाल, वायरल हुआ Video

लास वेगास (Las Vegas) में पुलिस ने शनिवार को टेकऑफ से ठीक पहले हवाई जहाज के विंग पर चढ़ने (Man Climbs Airplane Wing Right Before Takeoff) वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

उड़ान से पहले प्लेन के विंग पर चढ़ गया शख्स, जमकर काटा बवाल, वायरल हुआ Video

उड़ान से पहले प्लेन के विंग पर चढ़ गया शख्स, जूते उतार किया कुछ ऐसा - देखें Video

लास वेगास (Las Vegas) में पुलिस ने शनिवार को टेकऑफ से ठीक पहले हवाई जहाज के विंग पर चढ़ने (Man Climbs Airplane Wing Right Before Takeoff) वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. एबीसी न्यूज के अनुसार, आदमी - जिसे एलेजांद्रो कार्लसन (Alejandro Carlson) के रूप में पहचाना गया. वो मैककेरन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (McCarran International Airport) पर टरमैक पर चढ़ गया और अलास्का एयरलाइंस (Alaska Airlines) के विमान के विंग पर चढ़ने में कामयाब रहा. लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (Las Vegas Metropolitan Police Department) ने कहा कि वह विमान तक पहुँचने के लिए हवाई अड्डे की बाड़ पर चढ़ गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ओरेगन के लिए उड़ान भरने से पहले 41 वर्षीय शख्स ने स्टंट किया. 45 मिनट तक फ्लाइट वहीं खड़ी रही. प्लेन के विंग पर चढ़ने के बाद उसने अपने जूते और मोज़े भी उतार दिए थे. हवाई जहाज के अंदर यात्रियों द्वारा फिल्माया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हवाई जहाज के यात्री एरिन इवांस ने एबीसी न्यूज को बताया, "यह निश्चित रूप से मेरे जीवन में देखी गई सबसे अजीब चीजों में से एक थी.''

एलेजांद्रो कार्लसन के स्टंट का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें सैकड़ों हैरान और नाराज प्रतिक्रियाएं हैं. अलास्का एयरलाइंस ने यूएसए टुडे को दिए एक बयान में कहा कि उड़ान "टेक-ऑफ की तैयारी कर रही थी जब पायलट ने विमान की तरफ एक व्यक्ति को आगे बढ़ते हुए देखा. पायलटों ने टॉवर को सूचित किया. कानून प्रवर्तन को भेज दिया गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलेजांद्रो कार्लसन को पुलिस अधिकारियों द्वारा पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें मामूली चोटों के लिए इलाज किया गया और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए अतिचार और अवहेलना के लिए क्लार्क काउंटी जेल में बुक किया गया. मामले की जांच जारी है.