पाकिस्‍तान में इस शख्‍स ने मॉल के अंदर किया पंजाबी गाने पर डांस, जमकर बजी सीटियां

फिल्म मन्नत नूर का 'लॉन्ग लाची' गाना है. इस गाने पर नीरू बाजवा ने डांस किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो में धमाल मचा रखा है.

पाकिस्‍तान में इस शख्‍स ने मॉल के अंदर किया पंजाबी गाने पर डांस, जमकर बजी सीटियां

पाकिस्तान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Pakistan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्म के साथ-साथ पंजाबी फिल्म्स को भी काफी पसंद किया जाता है. लोग खासकर पंजाबी गानों को काफी पसंद करते हैं. जिसका उदाहरण है ये वीडियो. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी एक पंजाबी गाना काफी वायरल हो रहा है. जो फिल्म मन्नत नूर का 'Laung Laachi' गाना है. इस गाने पर नीरू बाजवा ने डांस किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो में धमाल मचा रखा है. सरहद के पार भी इस गाने को पसंद किया जा रहा है. 

लड़की को Instagram पर VIDEO पोस्ट करने पर मिली जेल, किया था सिर्फ ये काम

इस वीडियो को फेसबुक पर मेहरोज बेग नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को रविवार को शेयर किया गया और दो ही दिन में 48 हजार लोग इसे शेयर कर चुके हैं. 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे टीवी पर 'लॉन्ग लाची' सॉन्ग लगाया गया है और आगे एक शख्स डांस कर रहा है.

VIDEO: जब बुजुर्ग की श्रद्धांजलि सभा में जमकर हुआ नाच गाना, डांसर ने लगाए ठुमके

वो बिलकुल हिरोइन की तरह डांस करते नजर आ रहे हैं. यही नहीं आस पास खड़े लोग उनके डांस को देखकर सीटियां बजा रहे हैं. पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com