बंदर पर अटैक करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, हवा में कूदकर ऐसे मारा झपट्टा, देखें पूरा Video

एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  तेंदुए (Leopard) से बचने के लिए बंदर ताम्बोती के पेड़ पर चढ़ जाता है

बंदर पर अटैक करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, हवा में कूदकर ऐसे मारा झपट्टा, देखें पूरा Video

बंदर पर अटैक करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, हवा में कूदकर ऐसे मारा झपट्टा

नई दिल्ली:

एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेंदुए (Leopard) से बचने के लिए बंदर ताम्बोती के पेड़ पर चढ़ जाता है. लेकिन दुर्भाग्यवश तेंदुआ भी बंदर का पीछा करते हुए पेड़ पर चढ़कर उस बंदर का हवा में शिकार कर लेता है. यह बेहद पुरानाा वीडियो है जिसे स्टेफ़नी मैककॉनेल ने दिसंबर के महीने में में शेयर किया था. बताते चलेंं कि दक्षिण अफ्रीका के 'लोंडोलोजी गेम रिजर्व' में स्टेफ़नी मैककॉनेल द्वारा यह वीडियो फिल्माया गया था. इस वीडियो को पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. यह इसलिए भी लोगों को ज्यादा हैरान करता है क्योंकि इसमें पहली बार किसी तेंदुए ने इतनी ऊंची छलांग लगाई.

इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ हो जाती है कि तेंदुआ अपने शिकार को पकड़ने के लिए कहीं से भी छलांग लगा सकता है. एक बार फिर से इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने लिखा, आमतौर पर तेंदुआ अपने शिकार के गर्दन पर हमला करता है . लेकिन इस वीडियो में तेंदुए ने जिस तरीके से छलांग लगाते हुए बंदर का शिकार किया है वह अविश्वसनीय है.

बता दें कि इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किया गया था, और अबतक इसे 7,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों कमेंट मिल चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com