कुत्ते के बच्चे का शिकार करने की कोशिश में था तेंदुआ, तभी कुएं में जा गिरे दोनों और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ता और तेंदुआ (Leopard) कुएं में फंसे हुए नजर आ रहे हैं.

कुत्ते के बच्चे का शिकार करने की कोशिश में था तेंदुआ, तभी कुएं में जा गिरे दोनों और फिर... देखें Video

7 घंटे तक एक साथ कुएं में फंसे रहे तेंदुआ और कुत्ते का बच्चा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ता और तेंदुआ (Leopard) कुएं में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, तेंदुआ, कुत्ते के बच्चे (Puppy) का शिकार करने के लिए उसके पीछे भाग रहा था और इसी वजह से दोनों अचानक कुएं में गिर गए. हालांकि, हैरानी की बात यह है कि कुएं में फंस जाने के बाद तेंदुए ने कुत्ते के बच्चे को कुछ नहीं किया. 

यह भी पढ़ें: सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराने लगा तेंदुआ और फिर... देखें Viral Video

ट्विटर पर इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. यह घटना महाराष्ट्र के नंदुरबार के वरचे टेम्बे गांव की है. यहां तेंदुआ और कुत्ते का बच्चा लगभग 7 घंटों तक एक कुएं में फंसे रहे. गांव के लोगों ने दोनों के कुएं के अंदर फंसे होने की जानकारी वन विभाग को दी थी. इसके बाद वन विभाग ने लगभग 4 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों को सही सलामत कुएं से बाहर निकाला.

वीडियो में वन विभाग के अधिकारी, कुएं में रस्सियों की मदद से एक पिंजरे को डालते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद तेंदुए को सही सलामत पिंजरे में बंद करके वन विभाग के अधिकारी अपने साथ ले जाते हैं. 

वीडियो में दोनों जानवर कुएं में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां तेंदुआ दीवार के नजदीक बैठा हुआ नजर आ रहा है. वहीं डार्क ब्राउन कलर का कुत्ते का बच्चा उससे थोड़ी दूरी पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और अपनी पूंछ हिलाता हुआ दिख रहा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com