शेर और शेरनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, 'रानी' की दहाड़ सुन 'जंगल के राजा' ने किया ऐसा... देखें Viral Video

क्या आपने कभी शेर और शेरनी (Lion-Lioness Fight) के बीच जंग देखी है? शायद नहीं, जंगल में बीच सड़क पर शेर और शेरनी के बीच जबरदस्त जंग देखी गई. जहां जंगल की रानी की दहाड़ सुनकर जंगल का राजा भी शांत हो गया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शेर और शेरनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, 'रानी' की दहाड़ सुन 'जंगल के राजा' ने किया ऐसा... देखें Viral Video

जंगल में शेरनी ने मारी दहाड़ तो गुस्सैल शेर हो गया शांत... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. आपने जंगल में कई शिकार के वीडियो देखे होंगे. जानवरों के कई फनी वीडियो भी देख लिए होंगे. लेकिन क्या आपने कभी शेर और शेरनी (Lion-Lioness Fight) के बीच जंग देखी है? शायद नहीं, जंगल में बीच सड़क पर शेर और शेरनी के बीच जबरदस्त जंग देखी गई. जहां जंगल की रानी की दहाड़ सुनकर जंगल का राजा भी शांत हो गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर और शेरनी सड़क के बीच खड़े हैं और पीछे सफारी जीप खड़ी हैं. दोनों बीच सड़क पर लड़ पड़ते हैं. दोनों दहाड़ मारने लगते हैं और अटैक करने की कोशिश करने लगते हैं. शेरनी शेर पर दहाड़ मारना शुरू कर देती है, जिससे शेर शांत हो जाता है. शेरनी फिर सड़क किनारे शांती से बैठ जाती है और शेर उसके करीब आकर बैठ जाता है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए फनी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'घर-घर की कहानी... यहां भी ताकतवर शेर ने भी शेरनी के सामने हार मान ली.' 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 27 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 2.5 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com