जब 6 शेरों के बीच घिर गया वह शख्स, एक ने झपटा फिर...Video हो रहा वायरल

जब 6 शेरों के बीच घिर गया वह शख्स, एक ने झपटा फिर...Video हो रहा वायरल

सर्कस में शेर ने ट्रेनर पर किया हमला.

खास बातें

  • अमेरिका के एक सर्कस में छह शेरों के बीच घिर गया ट्रेनर
  • एक शेर ने ट्रेनर पर कर दिया हमला
  • रात में कम खाना मिलने के चलते शेर को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

करीब दो साल पहले दिल्ली के चिड़ियाघर में विजय नाम के बाघ ने एक शख्स की जान ले ली थी, जो काफी चर्चा में रहा था. इस बार अमेरिका के एक सर्कस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करतब दिखाने के दौरान ट्रेनर पर एक शेर हमला कर देता है. हमले के वक्त ट्रेनर छह शेरों से घिरा होता है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. द एपोकटाइम्स की खबर के मुताबिक शेर को रात में काफी कम खाना दिया गया था, इसलिए उसने ट्रेनर पर हमला किया. 

वीडियो में देखेंगे कि एक ट्रेनर और एक लड़की सर्कस के मंच पर छह शेरों के साथ करतब दिखाने के लिए मौजूद होते हैं. सभी शेर अपनी-अपनी जगह पर बैठे होते हैं. ट्रेनर शेर को मूव करने के लिए इशारे करता है, तभी उसे गुस्सा आ जाता है. वह ट्रेनर पर झपट पड़ता है. मंच पर मौजूद लड़की बचाने के लिए आगे आती है. वह शेर को कुर्सी से मारने लगती है. तभी सर्कस के दूसरे स्टॉफ वहां आ जाते हैं और वे डंडे के सहारे से शेर को अलग करने की कोशिश करते हैं.

इसके बाद एक और स्टॉफ आता है और वह शेर पर पानी की बौछार करता है. शेर ट्रेनर से अलग तो हो जाता है, पर वह अभी भी हमले की मुद्रा में दिखता है. वह दोबारा से ट्रेनर पर झपटने की कोशिश करता है. जैसे-तैसे शेर को पिंजरे में भेजा जाता है. गनीमत रही कि मंच पर मौजूद बाकी के पांच शेर इस आक्रामक नहीं होते हैं. हालांकि इस घटना के बाद सर्कस के सारे स्टॉफ घबरा गए थे. घायल ट्रेनर को वहां से बाहर ले जाया जाता है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com