NDTV Khabar

VIDEO: इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला, फिर दिखा दिल दहला देने वाला नजारा

सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला, फिर दिखा दिल दहला देने वाला नजारा

 इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला​

खास बातें

  1. इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला
  2. सऊदी अरब के शहर जेद्दाह की है घटना
  3. सौभाग्य से बच्ची बच गई
नई दिल्ली:

सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां वसंत महोत्सव में  एनिमल ट्रेनर की निगरानी में एक इवेंट का आयोजन किया गया था. इस इवेंट में बहुत सारे बच्चों को आमंत्रित किया गया था. बच्चे इस इवेंट में शेर के बच्चे के साथ खेल रहे थे, तभी वह एक बच्ची पर हमला कर देता है. बच्ची पर हमला करने के बाद वहां हड़कंप मच गया. इस इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे खेल-खेल में शेर ने बच्ची पर हमला कर दिया. सौभाग्य से वह बच्ची बच गई, उसे कुछ खरोचें आई हैं. सबसे चौंकान वाली बात यह है कि शेर का बच्चा इस इवेंट का हिस्सा था और बच्चों को यह अनुमति दी गई थी कि वो शेर के साथ खेल सकें.

यह भी पढ़ें: VIDEO: भारत के इन लड़कों ने अमेरिका में किया ऐसा डांस, विदेशी नाचने पर हो गए मजबूर


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर का बच्चा एक पिंजरे के अंदर घूमता हुआ दिखाई देता है. इस इवेंट में हंसते-खेलते बच्चे शेर के बच्चे का साथ खेल रहे हैं. पिंजरे के चारों ओर बच्चे शेर का पीछा करते हुए दिखाई देते हैं. इनमें से कोई भी बच्चा दस साल से ज्यादा का नहीं है. इस वीडियो में केवल एक व्यस्क दिखाई देता है, जो पशु ट्रेनर है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे इस खेल को इंज्वॉय कर रहे हैं, तभी शेर की नजर कोने में खड़ी एक बच्ची पर पड़ती है. शेर उस बच्ची को देखकर उस पर हमला कर देता है. बच्ची खुद को शेर के चंगुल से छुड़ाने के लिए संघर्ष करती दिख रही है. बच्ची शेर को खुद से दूर करने की कोशिश में अपनी संतुलन खो देती है और जमीन पर गिर पड़ती है. वहां मौजूद बाकी बच्ची डर के कारण चिल्लाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: शख्स को मिला तीन गुना बड़ा अंडा, फोड़कर देखा तो फटी की फटी रह गईं आंखें

टिप्पणियां

बच्चों के आवाज सुनकर पशु ट्रेनर वहां पहुंच जाता है और किसी तरह बच्ची को शेर के चंगुल से छुड़ा लेता है. इस घटना के संबंध में एनिमल ट्रेनर ने कहा कि छोटी बच्ची ने अपने बालों पर बटरफ्लाई वाला हेयर क्लिप पहना था, जिससे शेर आकर्षित होकर बच्ची पर हमला करने लगा. इस घटना का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

VIDEO: इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला​
खलीज टाइम्स के अनुसार, पशु ट्रेनर और इवेंट के आयोजक को हिरासत में लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement