Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लियोनेल मेस्सी ने हैरतअंगेज अंदाज में उछलकर छीनी गेंद, देखते रह गए बाकी खिलाड़ी, देखें VIDEO

लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) जादुई तरीके से बाएं पैर से गेंद को फील्डरों से दूर ले जाते हैं. रविवार को ललीगा (La Liga 2018) में एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना (Atletico Madrid vs Barcelona) के बीच मुकाबला खेला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लियोनेल मेस्सी ने हैरतअंगेज अंदाज में उछलकर छीनी गेंद, देखते रह गए बाकी खिलाड़ी, देखें VIDEO

लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) जादुई तरीके से बाएं पैर से गेंद को फील्डरों से दूर ले जाते हैं. मेस्सी कुछ ऐसा करते हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अर्जेंटीना का सुपरस्टार हर किसी को कुछ नया करके लोगों को हैरान कर देते हैं. रविवार को लालीगा (La Liga 2018) में एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना (Atletico Madrid vs Barcelona) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां मेस्सी ने हैरतअंगेज तरीके से बॉल छीनकर सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Lionel Messi ने कुत्ते के साथ खेला फुटबॉल, नहीं पकड़ सका बॉल तो दिखाया ऐसे गुस्सा, Viral Video

मैच के दौरान, मेस्सी ने गजब तरीके से ब्राजील डिफेक्टर फिलिप लुईस को हैरान कर दिया. फिलिप लुईस गेंद को हवा में उछालकर वापस पकड़ने के लिए आगे बढ़े, बीच में लियोनेल मेस्सी खड़े थे. वो हवा में उछल पड़े और गेंद को अपने पास रख ली. उस वक्त लुईस मेस्सी की तरह देख ही नहीं रहे थे.


मेसी ने पूरी की फैन की ये विश, वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे महान है ये खिलाड़ी

टिप्पणियां

मेस्सी ने बॉल को बाएं पैर से घुमाया और दूर ले गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है और लोग फिर मेस्सी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस स्थिति में गेंद को छीनना काफी मुश्किल होता है. लेकिन मेस्सी ने गबज की उछाल मारी और गेंद को अपने पास रख लिया. मेसी के इस स्टंट को देखकर मैड्रिड के कोच डिएगो सिमवन भी हैरान थे. 

देखें VIDEO:
 

 


दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हमारे देश में क़ानून का डर कितना बचा है?

Advertisement