जंगल सफारी के दौरान सड़क पर आकर एक के ऊपर एक लेट गए तीन शेर, ऐसे सहम गए लोग... देखें Video

जंगल सफारी (Jungle Safari) के दौरान तीन शेर (Lions) सड़क पर आ गए और एक के ऊपर एक लेट गए और ट्रैफिक जाम कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जंगल सफारी के दौरान सड़क पर आकर एक के ऊपर एक लेट गए तीन शेर, ऐसे सहम गए लोग... देखें Video

जंगल सफारी के दौरान सड़क पर आकर एक के ऊपर एक लेट गए तीन शेर और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. आपने शेरों के बीच लड़ाई और शिकार के वीडियो तो कई बार देखे होंगे. लेकिन इस बार शेरों ने जंगल सफारी कर रहे लोगों को डरा दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. जंगल सफारी (Jungle Safari) के दौरान तीन शेर (Lions) सड़क पर आ गए और एक के ऊपर एक लेट गए और ट्रैफिक जाम कर दिया. लेकिन किसी ने उनको हटाने की कोशिश नहीं की. अगर कोई उनको हटाने की कोशिश करता तो शेर हमला कर सकते थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन शेर बीच सड़क पर आकर लेट गए. घंटों तक उन्होंने सड़क पर ही आराम किया और जिससे ट्रैफिक जाम हो गया. किसी को यकीन नहीं था कि शेर इतनी शांति से आकर लेट जाएंगे. ये वीडियो अफ्रीका के जंगल का है. शेरों ने किसी को परेशान नहीं किया, लेकिन लोग डरे-सहमें सफारी कार के अंदर ही बैठे रहे. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी जंगल में भी ट्रैफिक जाम हो जाता है. इस बार शेरों ने मिलकर ट्रैफिक जाम कर दिया. जंगल का राजा ये बताने की कोशिश कर रहा है कि वो उनके एरिया में घूमने आए हैं.''

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 18 मई को शेयर किया है, जिसके अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और 150 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com