5 शेरों ने बनाया भैंस को शिकार, खाने के लिए भिड़ गए आपस में, उठकर भाग निकला भैंसा, देखें VIDEO

5 शेरों ने भैंस को शिकार बनाया है. आपको लग रहा होगा कि 5 शेरों ने मिलकर भैंस को खा लिया होगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. 

5 शेरों ने बनाया भैंस को शिकार, खाने के लिए भिड़ गए आपस में, उठकर भाग निकला भैंसा, देखें VIDEO

5 शेरों ने बनाया भैंस का शिकार, खाने के लिए भिड़ गए आपस में.

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप सबक सीख सकते हैं. भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर किया है. जो साउथ अफ्रीका के क्रूगर नेशनल पार्क का है. जिसमें देखा जा सकता है कि 5 शेरों ने भैंस को शिकार बनाया है. आपको लग रहा होगा कि 5 शेरों ने मिलकर भैंस को खा लिया होगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. 

91 साल के बुज़ुर्ग को बेहोश कर फ्रिज में रखकर किडनैप कर ले गया नौकर, जानिए क्यों

भैंस को शिकार बनाने के बाद एक शेर खाने के लिए टूट पड़ा, लेकिन एक शेर गुस्सा गया और खा रहे शेर पर हमला कर दिया. जिसके बाद सभी शेरों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. भैंसा धीरे से उठा और अपने झुंड की तरफ चला गया. 

VIDEO: शख्स ने 6 लोगों और दो कुत्तों को बिठाकर चलाई बाइक, देखने वाले हो गए Shocked

प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इस शेरों को सबक मिल गया होगा. ये भोजन कर रहे थे. लेकिन सबसे पहले झगड़ा करना सही समझा और खाना भाग निकला.' 

खाने के लिए कुत्ते ने किया पैर टूटने का नाटक, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स, 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 17 हजार व्यूज हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इन शेरों को अच्छा सबक मिला. इस वीडियो को देखने के बाद मुझे भी सबक मिल गया. खाना बहुत जरूरी है. बाद में बाकी काम.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'भैंस को जीने के लिए एक और दिन मिल गया.'