छोटे डॉगी को देख खुशी से खिलखिला उठा बच्चा, वायरल वीडियो देख हर कोई हो जाएगा खुश

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो (Video) लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें एक बच्चा मास्क लगाए हुए दिख रहा है. इसी बच्चे की मुलाकात कोई शख्स एक छोटे डॉगी से करा रहा है. डॉगी को देखते ही बच्चे के चेहरे के भाव एकदम बदल जाते हैं.

छोटे डॉगी को देख खुशी से खिलखिला उठा बच्चा, वायरल वीडियो देख हर कोई हो जाएगा खुश

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्‍ली:

इंसान और जानवर के याराने के कई किस्से ऐसे हैं, जो किसी का भी दिल जीत लेते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में अक्सर एक से एक प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई खुश हो जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही प्यारा वीडियो जमकर पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चे ने प्यारे डॉगी को देख ऐसा कमाल का रिएक्शन दिया कि हर कोई अपना दिल हार गया.

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो (Video) लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें एक बच्चा मास्क लगाए हुए दिख रहा है. इसी बच्चे की मुलाकात कोई शख्स एक छोटे डॉगी से करा रहा है. डॉगी को देखते ही बच्चे के चेहरे के भाव एकदम बदल जाते हैं. जैसे ही बच्चा छोटे से डॉगी को अपनी गोद में लेता है तो उसकी नजरें उसी पर ठहर जाती हैं. बच्चा बड़े ही प्यार से डॉगी को दुलारने लगता है. 

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में डॉगी को हाथ में लेते ही बच्चे ने गजब का रिएक्शन दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई मुस्कुराने लगेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई लोगों ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही वीडियो को लोग जमकर लाइक भी कर रहे हैं. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है.