खाई में फंसी पिता की कार, तो बेटे ने खिलौना गाड़ी से ऐसे खींची भारी भरकम कार - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, एक बच्चे ने पिता की कार को खाई (Son Helps Tow Car) से बाहर निकालने में मदद की. पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने इस वीडियो को रि-ट्वीट किया है.

खाई में फंसी पिता की कार, तो बेटे ने खिलौना गाड़ी से ऐसे खींची भारी भरकम कार - देखें Viral Video

Viral Video: बेटे ने खिलौना गाड़ी से ऐसे खींची खाई में फंसी पिता की भारी-भरकम कार

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, एक बच्चे ने पिता की कार को खाई (Son Helps Tow Car) से बाहर निकालने में मदद की. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैल गया और कई बार देखा गया. अमेरिका (America) के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने भी इस वीडियो को रि-ट्वीट किया है और अपना रिएक्शन दिया है. क्लिप में, लड़का अपने पिता की गाड़ी को खाई से बाहर निकालने के लिए अपनी खिलौना कार का उपयोग करता है.

बच्चे ने पहले अपनी टॉय कार और पापा की कार को रस्सी से बांधा. जैसे ही वह 'ड्राइविंग' शुरू करता है, उसके पिता अपनी कार में बैठ जाते हैं और ड्राइविंग भी शुरू कर देते हैं. वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि टॉय कार इतनी भारी-भरकम कार को कैसे खींच सकती है. बता दें, उनके पिता खुद कार चला रहे थे. लेकिन वो जताने की कोशिश कर रहे थे कि उनका बेटा मदद कर रहा है.

वीडियो ने पिता को "डैड ऑफ द ईयर" का खिताब दिलाया है, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर सुरक्षा चिंताओं को भी बढ़ा दिया है.

रेक्स चैपमैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डैड ऑफ द ईयर ...'

देखें Video:

इस वीडियो को 17 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स और 20 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों को यह वीडियो क्यूट लगा लेकिन कुछ लोगों ने इसे डरावना बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक व्यक्ति ने लिखा, "बिल्कुल नहीं, यह लापरवाह, गैर-जिम्मेदार और खतरनाक है. उनका मतलब यह नहीं था, लेकिन मतलब तो यही था.'' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह क्यूट है, लेकिन खतरनाक भी...' हालांकि, कुछ लोगों ने महसूस किया कि स्टंट पूरी तरह से सुरक्षित था, और पिता का इशारा दिल दहलाने वाला था.