मां बोली- 'बच्चे बड़े होने के बाद मां के साथ नहीं रहते..' इतना सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा बेटा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक मां- बेटा टीवी देखते हुए आपस में बात कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो एक लड़का अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा है.

मां बोली- 'बच्चे बड़े होने के बाद मां के साथ नहीं रहते..' इतना सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा बेटा... देखें Viral Video

Viral Video: मां बोली- 'बच्चे बड़े होने के बाद मां के साथ नहीं रहते..', सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा बेटा

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक मां-बेटा टीवी देखते हुए आपस में बात कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक लड़का अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा है. यह लड़का टीवी देखते हुए पूछता है कि यह कैरेक्टर अपनी मां के साथ क्यों नहीं रहता है? और रोने लगता है. अपने बेटे को रोता देख उसकी मां कहती है कि वह इसलिए अपनी मां के साथ नहीं रहता क्योंकि अब वह बड़ा हो गया है. इस वीडियो को @caitlinfladager नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में बच्चे की मासूमियत देखने के बाद एक पल के लिए आप भी इमोशनल हो जाएंगे. 

Fladager ने वीडियो पोस्ट करने के साथ- साथ कैप्शन में अपने और अपना बेटा जैक की पूरी बातचीत शेयर की है. इस वीडियो में जिस मासूमियत से लड़का अपनी मां से पूछ रहा है यह टीवी वाला कैरेक्टर अपनी मां के साथ घर में क्यों नहीं रहती है. वहीं बच्चे की मां (फ्लाइडर) अपने बेटे को समझाने की कोशिश करती दिख रही है कि आमतौर पर बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो वह अपनी मां के साथ नहीं रहते बल्कि अलग घर में रहते हैं.

साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, इस वीडियो को देखने से पहले अपने हाथ में रूमाल जरूर रख ले. आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक 50 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर 10 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद मेरे आंसू ही नहीं रूक रहे हैं.