बिल्ली के सिर पर चढ़ गई छिपकली, डरकर बनाने लगी ऐसा चेहरा और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बिल्ली (Cat) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक बिल्ली के सिर पर छिपकली चढ़ गई. बिल्ली के एक्सप्रेशन्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

बिल्ली के सिर पर चढ़ गई छिपकली, डरकर बनाने लगी ऐसा चेहरा और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: बिल्ली के सिर पर चढ़ गई छिपकली, डरकर बनाने लगी ऐसा चेहरा और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बिल्ली (Cat) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक बिल्ली के सिर पर छिपकली चढ़ गई. बिल्ली के एक्सप्रेशन्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. यह वीडियो बिल्ली के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. बिल्ली का नाम होर्स्ट है. उनके पेज का नाम होर्स्ट- द हीरो है. यह फनी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली के सिर पर छिपकली चढ़ जाती है. जैसे ही उसे पता चलता है कि सिर पर छिपकली चढ़ी हुई है तो वो डर के मारे ऊपर की तरफ देखने लगती है. छिपकली भी सिर तक आती है और नीचे उतर जाती है. लेकिन बिल्ली के एक्सप्रेशन्स देखकर आप को भी मजा आ जाएगा. 

वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सोमवार की समस्याएं. छिपकली ठीक है और वो निकल चुकी है.'

देखें Viral Video:

इस वीडियो को 6 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 18 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोगों को बिल्ली के एक्सप्रेशन्स खूब पसंद आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, ये छिपकली कितनी खतरनाक लग रही है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. देखों कैसे ऊपर की तरफ देख रही है.'