लॉकडाउन के दौरान रामदास अठावले पत्नी के साथ मिलकर बनाया ऑमलेट, VIDEO हुआ वायरल

लॉकडाउन (Lockdown) का असर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale ) पर भी साफ दिख रहा है. इन दिनों अठावले किचन में पत्नी से ले रहे हैं ऑमलेट बनाने की क्लास.

लॉकडाउन के दौरान रामदास अठावले पत्नी के साथ मिलकर बनाया ऑमलेट, VIDEO हुआ वायरल

लॉकडाउन के दौरान रामदास अठावले पत्नी के साथ मिलकर बना रहे हैं ऑमलेट

कोरोनावायरस (Coronavirus) को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. आम आदमी से लेकर बड़े से बड़ा नेता, सेलेब्स सभी घर में बंद है. इस लॉकडाउन का असर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) पर भी साफ दिख रहा है. रामदास अठावले (Ramdas Athawale)  लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर में बंद है और फिलहाल फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में अठावले ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें अठावले पत्नी के साथ किचन में ऑमलेट बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अठावले पत्नी से ऑमलेट बनाने की क्लास ले रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. भारत में अबतक कोरोना वायरस (COVID-19) से 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं. संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. और इसी के साथ देशभर में कुल संक्रमित संख्या 2902 हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़े के मुताबिक इस बीमारी से अबतक 184 लोग ठीक हो चुके हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते प्रधानमंत्री के आदेश पर पूरे देश में देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, यानि 26 मार्च से 14 अप्रैल तक. अब यह आने वाला वक्त बताएगा कि यह लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा या खत्म होगा. लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि ऐसी स्थिति में लोग खुद की साफ -सफाई और सुरक्षा का ख्याल रखें.