NDTV Khabar

इस गांव में खुलवाना है घर का दरवाजा तो जोर से चिल्लाएं- मोदी-मोदी... जानें क्या है वजह

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के पहले चरण का मतदान (1st Phase Lok Sabha Election 2019) शुरू हो गया है. मुरैना जिले की एक बस्ती में लोगों ने घर की डोरबेल खराब होने पर मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाने के पर्चे लगा रखे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस गांव में खुलवाना है घर का दरवाजा तो जोर से चिल्लाएं- मोदी-मोदी... जानें क्या है वजह

मुरैना में अनोखा प्रयोग, डोरबेल खराब इसलिए मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाएं.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के पहले चरण का मतदान (1st Phase Lok Sabha Election 2019) शुरू हो गया है. आज पहले चरण में 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. 91 लोकसभा सीटों (91 Constituencies) पर कुल 1279 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. चुनाव के दौरान अनोखे और रोचक नजारे देखने को मिलते हैं. इसी तरह का नजारा इन दिनों मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में देखने को मिल रहा है. यहां की एक बस्ती में लोगों ने घर की डोरबेल खराब होने पर मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाने के पर्चे लगा रखे हैं.

उमर अब्दुल्ला ने VIDEO शेयर कर बताया- पुंछ में EVM पर कांग्रेस चिह्न का बटन नहीं कर रहा काम

मामला रामनगर इलाके का है, यहां के कई घरों के बाहर पर्चे लगे हैं. इन परचों पर लिखा हुआ है, 'डोरबेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं.' जिन घरों के बाहर यह पर्चियां लगी हैं, उन्हीं मे से एक आवास के मालिक गिर्राज शर्मा का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई, तो उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया, लिहाजा उन्होंने डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्ची लगाई है.


कुमार विश्वास बोले-अगर आज आप देश के लिए वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर...

टिप्पणियां

रामनगर इलाके में एक-दूसरे को देखकर कई लागों ने अपने घरों के बाहर इसी तरह की पर्चियां लगा रखी हैं. अब आलम यह है कि यहां के कई घरों के बाहर डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्चियां नजर आ रही हैं. मकानों के बाहर लगी ये पर्चियां लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं, जो भी इन घरों के सामने से गुजरता है उसका ध्यान बरबस इन पर्चियों की तरफ चला जाता है.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement