NDTV Khabar

BSP की जगह दे दिया BJP को वोट तो शख्स ने काट दी अपनी अंगुली, बोले- बड़ी गलती कर दी थी...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में मायवती (Mayawati) के एक समर्थक ने गुरुवार को वोट देने के बाद अपनी अंगुली काट ली. दरअसल, समर्थक ने वोटिंग के दौरान 'गलती' से बीजेपी (BJP) को वोट दे दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSP की जगह दे दिया BJP को वोट तो शख्स ने काट दी अपनी अंगुली, बोले- बड़ी गलती कर दी थी...

मायावती को वोट देने की जगह शख्स ने 'गलती' से दिया बीजेपी को वोट.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में मायवती (Mayawati) के एक समर्थक ने गुरुवार को वोट देने के बाद अपनी अंगुली काट ली. दरअसल, समर्थक ने वोटिंग के दौरान 'गलती' से बीजेपी (BJP) को वोट दे दिया था. इस बात से समर्थक इतना निराश हो गया कि उसने अपनी अंगुली ही काट डाली. 

हेमंत करकरे पर साध्‍वी प्रज्ञा के बयान से सियासी तूफान, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी देश से माफी मांगे

बहुजन समाज पाटी (Bahujan Samaj Party-BSP) समर्थक का नाम पवन कुमार है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पवन ने कहा, "मैंने हाथी के बजाए गलती से कमल के निशान वाला बटन दबा दिया था. इस गलती के लिए मैंने अपनी अंगुली काट दी." 

पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त बोले, पीएम बार-बार आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं और आयोग लगातार नजरंदाज कर रहा है


बुलंदशहर के एक गांव के रहने वाले पवन कुमार ने कहा कि वह बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party-BSP) के उम्‍मीदवार योगेश वर्मा (Yogesh Verma) को वोट देना चाहते थे, लेकिन उन्‍होंने बीजपी (BJP) के वर्तमान सांसद भोला सिंह को वोट दे दिया.  गौरतलब है कि योगेश वर्मा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बीएसपी और अजित सिंह के राष्‍ट्रीय जनता दल को मिलाकर बने महागठबंधन के संयुक्‍त उम्‍मीदवार हैं.

राबड़ी देवी ने मोदी सरकार के उज्जवला योजना पर उठाया सवाल, बोलीं- गरीब को गैस देकर अपनी पीठ थपथपाई, लेकिन..

आपको बता दें कि एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें कुर्सी पर बैठे शख्‍स की तर्जनी अंगुली पर पट्टी बंधी हुई है. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने किसी दबाव में बीजेपी को वोट दिया तो उन्‍होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया. 

बीजेपी के भोला सिंह को चुनाव आयोग ने चुनाव बूथ के बाहर प्रचार करने के आरोप में नोटिस भी भेजा था.

टिप्पणियां

मोदी लहर में भी सपा के इस किले को जीत नहीं पाई थी BJP, क्या इस बार होगा उलटफेर, देखें- आंकड़े क्या कहते हैं

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की 80 में से आठ संसदीय सीटों पर गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान वोट डाले गए. बुलंदशहर के अलावा अलीगढ़, हाथरस, फतेहपुर सीकरी, नगीना, अमरोहा, मथुरा और आगरा में भी  गुरुवार को मतदान हुआ. वहीं पहले चरण के मतदान के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. यूपी की अब बाकि बची 64 सीटों पर अगले पांच चरणों में मतदान होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement