NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव 2019 में वायरल हुई 'पीली साड़ी वाली महिला' की तस्वीरें, बोलीं- जाना चाहती हूं Bigg Boss में

पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) उस वक्त मशहूर हो गईं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और, अब वह अपने इस ताजा 'सेलिब्रेटी स्टेटस' में नए आयाम जोड़ना चाह रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव 2019 में वायरल हुई 'पीली साड़ी वाली महिला' की तस्वीरें, बोलीं- जाना चाहती हूं Bigg Boss में

लोकसभा चुनाव 2019 में वायरल हुई 'पीली साड़ी वाली महिला' की तस्वीरें.

लोकसभा चुनाव के दौरान एक महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. उनकी इंटरनेट पर खूब चर्चा हुई और लोगों ने उनके बारे में जानना चाहा. उनका नाम रीना द्विवेदी है. पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) उस वक्त मशहूर हो गईं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और, अब वह अपने इस ताजा 'सेलिब्रेटी स्टेटस' में नए आयाम जोड़ना चाह रही हैं.

राबड़ी देवी का सरकार पर हमला, बोलीं- चूहा-बिल्ली बनकर बिल में घुसकर बैठे हैं ये लोग

रीना ने कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण मिला तो वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीजन में भाग लेना पसंद करेंगी. रीना ने कहा, "मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं. यदि मौका मिलता है तो 'बिग बॉस' एक सुनहरा अवसर होगा."

PM मोदी बोले- बंगाल हिंसा TMC गुंडों की दादागिरी, ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की भव्‍य मूर्ति बनवाएंगे


पीली साड़ी में रीना की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी. इस तस्वीर को उनके किसी सहकर्मी ने खींचा था. इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गई और उनकी जिंदगी में कुछ बदलाव भी आए। इंटरनेट पर लोग उन्हें 'पीली साड़ी वाली महिला' के नाम से जानने लगे.

कुमार विश्वास ने बंगाल हिंसा पर किया ट्वीट, लिखा- 'जल रही है विरासत की पुण्यभूमि...'

उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है. अदित ने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.

टिप्पणियां

रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement