NDTV Khabar

प्रियंका गांधी ने दिखाया हाथ तो झूम उठी अमेठी की जनता, बरसने लगे फूल फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले बुधवार को रोड शो किया. रोड शो में सड़क किनारे कांग्रेस (Congress) समर्थकों की भारी भीड़ जमा है. कार्यकर्ताओं के हाथों में कांग्रेस (Congress) का झंडा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी ने दिखाया हाथ तो झूम उठी अमेठी की जनता, बरसने लगे फूल फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

Lok Sabha Election: Rahul Gandhi के रोड शो में प्रियंका को देख एक्साइटेड हुए लोग.

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने अमेठी से नामांकन से पहले किया रोड शो
  2. रोड शो में राहुल के साथ प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा भी थे
  3. रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह दिखा

कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले बुधवार को रोड शो किया. रोड शो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra), बहनोई रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) और उनके दोनों बच्चे रेहान और मिराया भी शामिल हुए. 

राहुल गांधी ने अमेठी से भरा पर्चा, मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका और जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी साथ

इस रोड शो (Rahul Gandhi Road Show) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है. मुंशीगंज से शुरू हुये रोड शो में सड़क किनारे कांग्रेस (Congress) समर्थकों की भारी भीड़ जमा है. कार्यकर्ताओं के हाथों में कांग्रेस (Congress) का झंडा है. महिलाएं घर से छज्जों से फूलों की बारिश कर रही हैं. भारी गर्मी में भी कार्यकर्ताओं का लंबा जुलूस राहुल गांधी के काफिले के साथ चल रहा है.

छह अरब से ज्यादा के मालिक हैं मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ , छिंदवाड़ा से लड़ रहे हैं चुनाव


देखें VIDEO:

कांग्रेस के गढ़ में गांधी का मुकाबला भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से है. राहुल ने केरल के वायनाड से भी नामांकन भरा है. बता दें, राहुल गांधी अमेठी से लगातार तीन बार सांसद चुने गए हैं.

2004 में उन्होंने पहली बार यहां से जीत हासिल की थी. फिर 2009 में और 2014 में भी वह इस सीट से विजयी रहे थे. पिछली बार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की स्मृति ईरानी को चुनाव में हराया था. यूपीए चेयरपर्सन और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी भी नामांकन के दौरान नजर आईं. 

देखें VIDEO: पर्चा भरने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, निकाला रोड शो

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement