बिना मास्क के नहीं दिया सामान तो लड़की ने थूक दिया कैशियर पर और फिर किया ऐसा - देखें Video

London में महिला बिना मास्क के सुपरमार्केट में सामान लेने पहुंची. कैशियर ने बिना मास्क के सामान देने से मना कर दिया, तो उसने हंगामा मचा दिया. कैशियर ने मास्क न पहनने का विरोध किया तो महिला ने उसके मुंह (Maskless Woman Spits At Cashier) पर थूक दिया.

बिना मास्क के नहीं दिया सामान तो लड़की ने थूक दिया कैशियर पर और फिर किया ऐसा - देखें Video

बिना मास्क के नहीं दिया सामान तो लड़की ने थूक दिया कैशियर पर और फिर.. देखें Video

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण कई लोग वायरस के प्रसार को रोकने और नियंत्रित करने के लिए जितना संभव हो सके घर के अंदर रह रहे हैं. कई देशों की सरकारों ने लोगों से मास्क पहनने का आग्रह किया है. सरकार का कहना है कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक मास्क ही वैक्सीन है. इसका हमेशा उपयोग करें. कई देशों में मास्क न लगाने पर जुर्माना भी लगाया है.

कुछ दिन पहले एक खबर आई थी कि अमेरिका में एक महिला ने मास्क नहीं पहना था. कैशियर ने जब उससे मास्क पहनने का बोला तो उसने हंगामा मचा दिया. अब इंग्लैंड (England) में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां महिला ने कैशियर के साथ कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लंदन (London) में एक महिला बिना मास्क के सुपरमार्केट में सामान लेने पहुंची. जब कैशियर ने बिना मास्क के सामान देने से मना कर दिया, तो उसने हंगामा मचा दिया. कैशियर ने मास्क न पहनने का विरोध किया तो महिला ने उसके मुंह (Maskless Woman Spits At Cashier) पर थूक दिया.

देखें Video:

Newsbeep

यह घटना शुक्रवार को वेट्रोस सुपरमार्केट के क्लैफम कॉमन ट्यूब स्टेशन पर हुई. सामान उठाने के बाद जैसे ही महिला कैशियर के पास पहुची तो कैशियर ने बिना मास्क के देख उनसे कार्ड लेने से मना कर दिया. इस बात पर महिला गुस्सा गई. महिला चिल्लीते हुए कहती है, 'मेरे कार्ड में पैसे हैं, तो तुमने लेने से मना कैसे कर दिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिसके बाद वो चिल्लाती है, 'तुम मरोगे.' कैशियर समझाने की कोशिश करता है तो महिला कैशियर पर धूक देती है. फिर जाते वक्त क्रिसमस ट्री भी गिरा देती है. मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और मामले की जांच चल रही है.